तुर्की का जिहादी संगठन नेपाल के इस्लामिक संगठन के माध्यम से भारत के विरुद्ध जिहाद फैला रहा है !

नेपाल से लगी भारत की सीमा पर जिहाद फैलाने का प्रयास !

जिहादी संगठन और आतंकवादी भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का प्रयास कर रहे हैं । भारत के धर्मनिरपेक्ष हिन्दुओं को जब यह ध्यान में आएगा, वह परम सौभाग्य का दिन होगा ! इन जिहादियों का षड्यंत्र नष्ट करने के लिए भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाना चाहिए !

नई देहली : तुर्की में अल-कायदा से जुडे फाउंडेशन फॉर ह्यूमन राइट्स एंड फ्रीडम एंड ह्यूमेनिटेरियन रिलीफ ने दक्षिण एशिया में जिहाद को बढावा देने के लिए नेपाल के इस्लामिक संगठन ‘इस्लामिक यूनियन ऑफ नेपाल’ के साथ मिलकर काम करना निश्चित किया है । इस संगठन ने भारत के साथ नेपाल की सीमा से लगे क्षेत्रों में जिहादी गतिविधियां आरंभ कर दी हैं । संगठन को नेपाल के इस्लामिक संघ द्वारा वित्त पोषण किया जा रहा है । भारतीय खुफिया तंत्र ने पहले चेतावनी दी थी कि आइएसएन जिहादी घटनाओं को परिणाम दे रहा है । (चेतावनी के पश्चात, इस जिहादी संगठन के विरुद्ध भारतीय सुरक्षा बलों ने क्या कार्रवाई की, यह बताना आवश्यक है ! – संपादक)

तुर्की के इस संगठन को पहले ही संयुक्त राष्ट्र द्वारा हथियार तस्करी संगठन घोषित किया जा चुका है । सीरिया में समूह ने आतंकवादियों का समर्थन किया था । तुर्की सरकार ने समूह का समर्थन करते हुए कोई कार्रवाई नहीं की है । अब संगठन ने नेपाल के लुंबिनी और उसके आसपास मस्जिद, मदरसे, इस्लामिक केंद्र और अनाथालयों को खोला है ।