देहली में बजरंग दल के कार्यकर्ता, रिंकू शर्मा की कट्टरपंथियों ने बेरहमी से हत्या कर दी !

श्रीराम मंदिर के लिए अर्पण संचित करने के कारण हत्‍या !

     नई देहली – १० फरवरी की रात, देहली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के एक २६ वर्षीय कार्यकर्ता, रिंकू शर्मा के घर में ३० से ४० कट्टरपंथियों की भीड ने घुसकर उसकी पीठ में छुरा घोंप कर उसकी हत्‍या कर दी । शर्मा के परिवार के अनुसार, श्रीराम मंदिर की अर्पण फेरी के दौरान ५ अगस्‍त को कट्टरपंथियों के साथ उनकी बहस हुई थी, वही इस हत्‍या का कारण बनी, उन्‍होंने दावा किया । पुलिस ने मामले में मेहताब, दानिश, जाहिद, ताजुद्दीन और इस्‍लाम को गिरफ्‍तार किया है एवं अन्‍य आरोपी फरार हैं । शर्मा बजरंग दल के सक्रिय सदस्‍य थे और यहां हनुमान चालीसा का पाठ करने सहित हिन्‍दुत्‍व का काम कर रहे थे । वे जिस इलाके में रिंकू शर्मा रहते हैं, वह मुख्‍यतः मुसलमान बहुल है । (जहां अल्‍पसंख्‍यक बहुसंख्‍यक हैं, वहां हिन्‍दुओं का नरसंहार करने का प्रयास किया है, यह बार-बार साबित हुआ है ! – संपादक)

     रिंकू शर्मा ने, इस्‍लाम की पत्नी को रक्‍तदान किया था व उसके भाई की कोरोना बाधित होने पर सहायता की थी ! (हिन्‍दू धर्मनिरपेक्षता और सर्वधर्मसमभाव कितना भी दिखा लें, किन्‍तु कट्टरपंथियों की दृष्‍टि में ‘हिन्‍दू काफिर हैं और उन्‍हें धर्मानुसार मारना ही योग्‍य है’ ! यह हिन्‍दू समझेंगे वह सुदिन !) (१३.२.२०२१)

     भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्‍वीट किया, ‘यह पहली बार नहीं है, शर्मा की तरह श्रीराम मंदिर के लिए अर्पण एकत्र करनेवाले अंकित सक्‍सेना, ध्रुव त्‍यागी, डॉ. नारंग, राहुल, अंकित शर्मा भी मारे गए । परंतु ऐसा क्‍यों और यह कब तक चलनेवाला है’, उन्‍होंने पूछा ।