केरल में, हिन्दू एवं ईसाई लडकियों के साथ ‘लव जिहाद’ द्वारा छल किया गया ! – ‘मेट्रो मैन’ ई. श्रीधरन

ई. श्रीधरन शीघ्र ही बीजेपी में सम्मिलित होंगे !

जो लोग कहते हैं कि देश में ‘लव जिहाद’ जैसा कोई भी प्रकरण अस्तित्व में नहीं है, क्या अब वे लव जिहाद का अस्तित्व स्वीकार करेंगे ?

ई. श्रीधरन

तिरुवनंतपुरम (केरल) – मैं लव जिहाद के विरुद्ध हूं । मैंने देखा है कि केरल में क्या हुआ है । मैंने देखा है कि हिन्दू लडकियों के साथ किस प्रकार छल किया जाता है । उसी प्रकार, मैंने यह भी देखा है कि इसके पश्चात उन्हें किस प्रकार की कठिनाईयों का सामना करना पडता है । न केवल हिन्दू, अपितु ईसाई लडकियों को भी धोखा देकर उनके साथ विवाह किए जाते हैं । ऐसी घटनाओं को रोकने की आवश्यकता है, ‘मेट्रो मैन’ के नाम से प्रसिद्ध ८८ वर्ष आयु के ई. श्रीधरन ने लव जिहाद के संदर्भ में बात करते हुए यह बात कही । ‘यदि पार्टी चाहेगी, तो मैं चुनाव लडूंगा’, उन्होंने कहा । श्रीधरन ने पहले ही यह स्पष्ट किया है, ‘मैं सक्रिय राजनीति में रुचि रखता हूं परंतु राज्यपाल नहीं बनना चाहता हूं ।’ वे शीघ्र ही भाजपा में सम्मिलित होनेवाले हैं । केरल विधानसभा चुनाव अप्रैल तथा मई मास में होंगे । वर्तमान १४० सदस्यीय केरल विधानसभा में भाजपा का मात्र एक विधायक है ।

श्रीधरन ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को ‘तानाशाह’ कहा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों से सीधे मिलकर उनके साथ बातचीत करने में अल्प समय देते हैं, इससे उनकी लोकप्रियता अल्प हुई है । मुख्यमंत्री को उनके कार्य के लिए १० में से ३ अंक भी नहीं दिए जा सकते हैं । कोई भी मंत्री अपनी इच्छानुरूप कार्य नहीं कर सकता । वे अपने कहे शब्दों से भी पलट जाते हैं ।