पल्लकड (केरल) में मदरसे के शिक्षक ने अल्ला को खुश करने के लिए स्वयं के ६ वर्ष के लडके की,की गला काटकर हत्या !

  • अनेक मदरसों से आतंकवादी और जिहादी निमार्ण होते हैं, यह अभी तक सामने आया था; लेकिन वहां की महिला शिक्षिका स्वयं के लडके की केवल अल्ला के लिए हत्या कर सकती है, यह भी अब समाज को दिखाई दिया है । इस कारण देश के मदरसों में पढने वाले और पढाने वाले किस मानसिकता के हैं, यह ध्यान में रखकर सरकार को देश में मदरसा नाम के इस प्रकार को हमेशा के लिए बंद करना चाहिए !
  • स्वयं के लडके की निर्दयता से खून करने वाली महिला मदरसे के कितने लडकों को हिंसा सिखा सकती है, इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते !

पल्लकड (केरल) – यहां के मदरसे में ३० वर्षीय शिक्षिका ने अल्ला को खुश करने के लिए स्वयं के ६ वर्ष के लडके की गला काटकर हत्या कर दी । उसके ३ लडकों में से यह सबसे छोटा लडका था । इस महिला के अभी गर्भवती होने की जानकारी है ।

आरोपी महिला ने हत्या करने के बाद स्वयं ही पुलिस और उसके रिश्तेदारों को फोन कर घटना की जानकारी दी । इस आरोपी शिक्षिका ने बताया, ‘मैने अपने लडके की अल्ला के लिए कुर्बानी दी है।’ इसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है ।

ये महिला  ७ फरवरी को ,सुबह ४ बजे , लडका जब सो रहा था उसे उठाकर स्नानगृह में ले गई । वहां उसके हांथ पांव बांधे, इसके बाद उसने लडके का गला काट दिया । इस समय लडका तडप रहा था । घटना के समय आरोपी महिला के दोनों लडके पिता के साथ दूसरे कमरे में सो रहे थे । आरोपी महिला का पति कुछ दिन पहले ही विदेश से भारत लौटा था ।