‘यह तो ट्रेलर है’, ऐसी धमकी देने वाली चिठ्ठी मिली !

  • दिल्ली में हुए बम विस्फोट का मामला

  • कासिम सुलेमानी और मोहसीन फखरीजादेह इनकी हत्या का बदला लेने का प्रयास

ईरानी सेना के प्रमुख और वहां के वैज्ञानिक को जान से मारने का बदला यदि आतंकवादी भारत में बम विस्फोट कर ले रहे हैं, तो यह दुखद है ! पहले भारत को पाक प्रायोजित आतंकवाद, बांगलादेशी घूसखोरों से लडना पडता था । अब उसे ईरान के आतंकवादी संघठनों से भी लडना पडेगा, यह निश्चित !

नई दिल्ली – दिल्ली में इस्राइली दूतावास के पास हुए बम विस्फोट के स्थान पर पुलिस को एक चिठ्ठी मिली जिसमें ईरान के ‘रिवोल्यूशनरी गार्ड कार्प्स’ के प्रमुख जनरल कासिम सुलेमानी और वैज्ञानिक मोहसीन फखरीजादेह को ‘शहीद’ कहा है और यह केवल ट्रेलर है ,ऐसा कहा है । सुलेमानी को अमेरिका और मोहसीन को इस्राईल ने मारा है । इस कारण यह आक्रमण इन हत्याओं का बदला लेने के लिए किया गया है ,यह स्पष्ट हुआ है ।

इस घटना की जांच करते हुए परिसर के ३ सी.सी.टी.वी. फुटेज को देखने पर एक ‘कैब’ (टैक्सी) दिखी है । इस कैब ने २ लोगों को घटना स्थल पर छोडा था । उसके बाद कैब वहां से निकल गई ,ऐसा दिख रहा है । कैब से उतरने के बाद दोनों व्यक्ति जिस स्थान पर बम विस्फोट हुआ, वहां पैदल जा रहे हैं, ऐसा दिख रहा है । पुलिस द्वारा इस कैब चालक से संपर्क कर उनकी दी गई जानकारी के आधार पर दोनों व्यक्तियों के चित्र बनाए जा रहे हैं ।