मुसलमान युवती से प्रेम कर उसका अपहरण करने के कारण युवती के परिवारजनों द्वारा हिन्दू युवक के भाई की हत्या !

हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ धोखाधडी करनेवाले धर्मांधों के विरुद्ध हिन्दू कानूनी कार्यवाही करने का प्रयास करते हैं, तो धर्मांध उनकी युवतियों से प्रेम करनेवाले हिन्दू युवकों को अथवा उनके परिवारजनों की हत्या करते हैं ; इसे ध्यान में लें !

बिजनौर (उत्तर प्रदेश) – यहां मुसलमान युवती से प्रेम करनेवाले सागर नाम के हिन्दू युवक के भाई, शिवम् की मुसलमान युवती के भाई, पिता और अन्य ५ लोगों द्वारा हत्या करने की घटना सामने आई है । शिवम् के शव की पहचान न हो ; इसलिए शव को जला दिया गया है । इस प्रकरण में पुलिस ने अपराध प्रविष्ट किया है ।

शिवम् के भाई, वासू ने बताया कि उसका दूसरा भाई, सागर पडोस में रहनेवाली मुसलमान युवती से प्रेम करता था और इसी कारण उसने उसका अपहरण किया था । ५ माह पूर्व, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था; और वो अभी भी कारागार में बंद है । उसके उपरांत युवती को उसके परिवारजनों को सौंपा गया था ; परंतु वह गर्भवती थी । शिवम् अपने भाई सागर का समर्थन करता था । इसके कारण ही मुसलमान युवती के परिवारजनों ने उसकी हत्या की । इस प्रकरण में पुलिस ने नसीम, नफर, असगर, नईम, एजाज और आरिफ के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है ।