तमिलनाडु में हिन्दू महासभा के नेता की अज्ञात लोगों द्वारा उनके घर के बाहर हत्या !

कुछ महीने पूर्व पुलिस ने सुरक्षा देने की मांग की थी अस्‍वीकार !

  • देश में हिन्‍दुत्‍वनिष्‍ठों की हो रही हत्‍याएं रोकने के कार्य को अब केंद्र सरकार को प्रधानता देनी चाहिए, ऐसा हिन्‍दुआें को लगता है !
  • पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग करने पर भी पुलिस प्रशासन उसे अस्‍वीकार कर दे, तो ऐसा पुलिस प्रशासन किस काम का ? सरकार को ऐसे पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही करनी चाहिए !

     होसूर (तमिलनाडु) – २२ नवंबर को अज्ञात लोगों ने तमिलनाडु हिन्‍दू महासभा के राज्‍य सचिव नागराज की उनके घर के बाहर धारदार शस्‍त्रों से वार कर हत्‍या की । इन हत्‍यारों ने पहले उन्‍हें घर से बाहर आने के लिए कहा और उसके उपरांत उनकी हत्‍या कर दी, तो कुछ लोगों के अनुसार श्री. नागराज जब सवेरे घूमने के लिए गए थे, तब कुछ लोगों ने उनका चारपहिया वाहन रोककर उनके साथ मारपीट की और जब उन्‍होंने वहां से भागने का प्रयास किया, तब उनकी हत्‍या की गई । नागराज के पीछे उनकी पत्नी, लडका और ३ लडकियां हैं ।

१. पुलिस का यह कहना है कि यह हत्‍या रियल इस्‍टेट (निर्माण व्‍यवसाय) और अन्‍य व्‍यावसायिक विवादों के कारण होने की संभावना है । इसके पीछे कोई भी धार्मिक कारण नहीं है ।

२. कुछ महीने पूर्व नागराज ने पुलिस प्रशासन से स्‍वयं को सुरक्षा देने की मांग की थी, तब पुलिस प्रशासन ने उन्‍हें सुरक्षा देना अस्‍वीकार किया था ।

३. सितंबर महीने में इसी क्षेत्र में रंगनाथन् नामक भाजपा नेता की उनके घर के बाहर धारदार शस्‍त्र भोंककर हत्‍या की गई थी । वे अण्‍णा द्रमुक दल छोडकर भाजपा में सहभागी हुए थे । उन्‍हें इस गांव का भाजपा युवा शाखा का अध्‍यक्ष भी नियुक्‍त किया गया था ।

(२५.१०.२०२०)