विवाहित मुसलमान डॉक्टर ने हिन्दू होने की बात कहकर परिचारिका को अपने प्रेमजाल में फंसाकर किया उसका यौन शोषण

गर्भवती होनेपर धर्मांतरण के लिए उसके साथ की मारपीट

  • ‘क्या अब प्रेम करने के लिए धर्म देखना चाहिए ?’, का प्रश्न उठानेवाले अभिनेता जिशान अय्युब अब इस घटनापर अपना मुंह खोलेंगे ?
  • केंद्र सरकार को अपना धर्म छिपाकर हिन्दू युवतियों को प्रेमजाल में फंसानेवाले धर्मांधों को आजीवन कारागार में बंद करनेवाला कानून ही बनाना चाहिए, ऐसा हिन्दुओं को लगता है !

बागपत (उत्तर प्रदेश) – यहां के एक निजी चिकित्सालय में कार्यरत डॉक्टर अक्रम ने इसी चिकित्सालय में परिचारिका को अपना धर्म छिपाकर स्वयं के हिन्दू बताकर प्रेमजाल में फंसाया और उसे विवाह का झांसा देकर ७ महीनोंतक उसका यौन शोषण किया । उसके उपरांत उसके गर्भवती होनेपर उसके साथ विवाह करने के लिए उसके सामने मुसलमान बनने की शर्त रखी । इसके उपरांत इस परिचारिका ने पुलिस में शिकायत प्रविष्ट करनेपर पुलिस ने अक्रम की पहली पत्नी और उसके भाई को बंदी बनाया ।

(सौजन्य : News18 UP Uttarakhand)

पुलिस अक्रम की खोज कर रही है । अक्रम को पहली पत्नी से २ बच्चे हैं । उसने इस परिचारिका का अश्लील वीडियो भी बनाया है । जब वह उसे विवाह करने का आग्रह करती थी, तब वह उसे इस वीडियो को प्रसारित करने की धमकी देता था । उसके गर्भवती होनेपर अक्रम ने उसपर गर्भपात करने के लिए दबाव डाला और उसके पेटपर लात मारकर उसके साथ मारपीट भी की ।