असम में भाजपा पुनः सत्ता में आती है, तो ‘लव जिहाद’के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करेंगे ! – असम के शिक्षामंत्री हिमंत बिस्व सरमा

वर्तमान में असम में भाजपा की सरकार होते हुए भी विगत ४ वर्षाें में सरकार ने ऐसे प्रकरणों में कार्यवाही क्यों नहीं की ?, ऐसा प्रश्न हिन्दुओं के मन में उत्पन्न होता है !

असम के शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा

गुवाहाटी (असम) – भाजपा नेता तथा शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने आश्वासन दिया है कि असम में भाजपा वर्ष २०२१ में पुनः सत्ता में आती है, तो हम ‘लव जिहाद’ के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करेंगे । वे डिबरूगढ में भाजपा महिला मोर्चे की बैठक में बोल रहे थे ।

सरमा ने आगे कहा कि,

१. हमें असम की भूमि पर लव जिहाद के विरुद्ध एक नई और कठोर लडाई लडनी पडेगी । भाजपा यदि पुनः सत्ता में आती है, तो हम यह निर्णय लेंगे कि यदि कोई भी युवक अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर असम की युवतियों और महिलाओं पर नकारात्माक टिप्पणी करेगा, तो उसे कठोर दंड दिया जाएगा ।

२. लव जिहाद के कारण राज्य की युवतियों पर बडा संकट मंडरा रहा है । इसके कारण अनेक युवतियों का विवाहविच्छेद हुआ है; क्योंकि उनके साथ झूठा नाम बताकर धोखाधडी की गई है ।

असम की महिलाओं को हाथ लगानेवालों को मृत्युदंड देंगे ! – हिमंत बिस्व सरमा

‘ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रैटिक फ्रंट’ के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल पर टिप्पणी करते हुए सरमा ने कहा कि, अजमल की सेना के पुरुष अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर सामाजिक माध्यमों पर युवतियों के साथ मित्रता करते हैं और उसके उपरांत उनसे विवाह करते हैं । हम यह शपथ लेते हैं कि यदि अजमल की सेना ने हमारी महिलाओं को स्पर्श भी किया, तो उन्हें एकमात्र दंड दिया जाएगा और वह है मृत्युदंड, इससे अल्प नहीं ! हम इस संकल्प को लेकर काम कर रहे हैं ।