सनातन संस्‍था एवं हिन्‍दू जनजागृति समिति द्वारा आयोजित किए जानेवाले ऑनलाइन सत्‍संगों के चित्रीकरण के लिए विविध उपकरणों की आवश्‍यकता !

पाठकों, हितचिंतकों एवं धर्मप्रेमियों को धर्मकार्य में सहभागी होने का स्‍वर्णिम अवसर !

     ‘वर्तमान में सनातन संस्‍था और हिन्‍दू जनजागृति समिति के संयुक्‍त तत्त्वावधान में ‘फेसबुक’ और ‘यू ट्यूब’ सामाजिक प्रसारमाध्‍यमों द्वारा ‘नामजप सत्‍संग’, ‘बालसंस्‍कार वर्ग’, ‘भावसत्‍संग’ तथा ‘धर्मसंवाद’ इस ‘ऑनलाइन सत्‍संग शृंखला’ का आयोजन किया जा रहा है । इन सत्‍संगों के कारण लाखों जिज्ञासुआें को अध्‍यात्‍म, राष्‍ट्र, धर्म, भारत का गौरवशाली इतिहास, त्‍योहार और व्रत, धार्मिक उत्‍सव, बालसंस्‍कार, आयुर्वेद, ज्‍योतिष, वास्‍तुशास्‍त्र, दैनिक आचार-विचारों का शास्‍त्र आदि सहित अनेक विषयों के संदर्भ में घर बैठे ज्ञान प्राप्‍त हो रहा है । अखिल मानवजाति को ज्ञानामृत पिलानेवाले इन सत्‍संगों को जिज्ञासुआें का दिन प्रतिदिन उत्‍स्‍फूर्त प्रतिसाद मिल रहा है ।

किसी प्रकार की आर्थिक सहायता न होते हुए समाजहित के लिए चल रहे इन ‘ऑनलाइन’ सत्‍संगों के चित्रीकरण की सेवा अविरत चल रही है । इन सत्‍संगों के चित्रीकरण के लिए निम्‍नांकित उपकरणों की आवश्‍यकता है ।

जो पाठक, हितचिंतक और धर्मप्रेमी उक्‍त उपकरण अर्पण स्‍वरूप में दे सकते हैं अथवा उन्‍हें खरीदने के लिए धनरूप में यथाशक्‍ति सहायता करने के इच्‍छुक हैं, वे निम्‍नांकित क्रमांक पर संपर्क करें ।

नाम और संपर्क क्रमांक : श्रीमती भाग्‍यश्री सावंत – 7058885610
[email protected]
डाक पता : श्रीमती भाग्‍यश्री सावंत, द्वारा ‘सनातन आश्रम’, २४/बी, रामनाथी, बांदिवडे, फोंडा, गोवा. पिन – ४०३४०१
इसके लिए धनादेश देना हो, तो वह ‘सनातन संस्‍था’ के नाम से दीजिए ।’

– श्री. वीरेंद्र मराठे, व्‍यवस्‍थापकीय न्‍यासी, सनातन संस्‍था. (१७.९.२०२०)