तृणमूल कांग्रेस की सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां ने श्रीदुर्गा देवी की वेशभूषा परिधान करने पर धर्मांधों द्वारा उनको मार डालने की धमकी

  • हिन्दुओेंं को सर्वधर्म समभाव की दवा पिलाने वाले धर्मनिरपेक्षवादी और आधुनिकतावादी अब किस बिल में छुपकर बैठे हैं ? महिला संगठन और मानवाधिकार आयोग कहां है ?
  • ‘लव जिहाद’ और धर्मांतरण का विरोध करने पर बोलने वाले अब मौन क्यों हैं ?
  • किसी ने भी देवताओं का इस प्रकार मानवीकरण करना अपेक्षित नहीं है !

कोलकाता (बंगाल) – बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने महालय के दिन सामाजिक माध्यम इंस्टाग्राम पर एक छायाचित्र प्रसारित किया था । उसमें उन्होंने श्रीदुर्गा देवी का वेश परिधान किया था, उसी प्रकार उन्होने २० सितंबर को श्रीदुर्गा देवी की पूजा करते हुए एक वीडियो प्रसारित किया था । इस पर धर्मांधों ने नुसरत जहां को मार डालने की धमकी दी है । नुसरत जहां ने हिन्दू युवक से विवाह किया है ।

१. इंस्टाग्राम पर ‘एम.के. खान ४८६’ नाम के व्यक्ति ने धमकी देते हुए लिखा है कि, आपकी मृत्यु निकट आ गई है । अल्लाह से डरो । आप अपना शरीर ढांककर नहीं रख सकतीं क्या ?
२. इंस्टाग्राम पर सागर हुसैन नाम के व्यक्ति ने प्रश्न पूछा है कि, आप मुसलमान होकर हिन्दू का समर्थन क्यों करती हो ?

३. नुसरत जहां के हाथ में लिए हुए त्रिशूल के विषय में मोहम्मद अनवर ने लिखा है कि, यदि आप मुसलमान हैं, तो आपके हाथ में यह वैâसे हो सकता है ? हिन्दुओंके प्रति तिरस्कार व्यक्त करें ।