अपना हिन्दू नाम रखकर फतेह खान द्वारा एक नाबालिग हिन्दू लडकी का यौन शोषण

  • फतेह खान स्वयं को हिन्दू साबित करने के लिए अपने हाथ में लाल धागा एवं माथे पर तिलक लगाकर मंदिर जाता था

  • लव जिहाद के दृष्टिकोण से यह जांच होगी

  • इससे पता चलता है कि कट्टरपंथी किस स्तर तक जा सकते हैं । हिन्दुओं को जागरूक रह कर लव जिहाद के विभिन्न प्रकारों को रोकने तथा हिन्दू महिलाओं को इससे बचाना के लिए संगठित होना चाहिए !
  • देश में लव जिहाद को रोकने के लिए सरकार कानून क्यों नहीं बना रही है ? या सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है ?

कानपुर (उत्तरप्रदेश) : यह पता चला है कि एक कट्टरपंथी ने अपने आपको आर्यन मल्होत्रा बताकर एक नाबालिग हिन्दू लडकी का यौन शोषण किया ।

उसका नाम फतेह खान है और वह बैंगलोर का मूल निवासी है । वह पीडिता के मकान में किराए से रह रहा था और गत ३ वर्ष से हिन्दू होने का नाटक कर रहा था । यह साबित करने के लिए कि वह एक हिन्दू है, वह अपने हाथ में लाल धागा बांधा करता था, माथे पर तिलक लगाता और मंदिर भी जाता था । उसने लडकी को प्रेमजाल में फांसकर उसका यौन शोषण किया और उसे इस्लाम स्वीकार करने के लिए दबाव डाला । लडकी के परिवार को इस बारे में पता चलते ही उन्होंने ७ सितंबर को बजरंग दल के राज्य सचिव रामजी तिवारी की मदद से गोपालनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई और फतेह खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ।

(सौजन्य : OpIndia library)

जब हिन्दुत्ववादी संगठनों ने फतेह खान को पकडकर पुलिस को सौंप दिया, तब उसने स्वीकार किया कि वह आर्यन मल्होत्रा बनकर पीडिता के घर पर रह रहा था । उसके पास से दो अलग-अलग पहचान पत्र मिले । उनमें से एक में हिन्दू नाम था और दूसरे में मूल नाम अर्थात फतेह खान था । दक्षिण कानपुर के पुलिस अधीक्षक दीपक भुकर ने कहा कि इस घटना की जांच राज्य में लव जिहाद को रोकने के लिए गठित एक विशेष जांच दल द्वारा की जाएगी ।