‘अमूल’ के बदले ‘ब्रिटेनिया’ का मक्खन प्रयोग करने के लिए धर्मांधों का आवाहन । क्योंकि अमूल प्रतिष्ठान ‘सुदर्शन’ टीवी पर यूपीएससी जिहाद कार्यक्रम का आयोजन करता है

अधिकतर हिन्दू अपने धर्म के अपमान में किसी आस्थापन के विरुद्ध कुछ नहीं कहते, जब कि धर्मांध उनके विरुद्ध योजित करने वाले आस्थापन का तुरंत बहिष्कार करते हैं ।

नई देहली- ‘यूपीएससी जिहाद’ को सुदर्शन टीवीके ‘बिंदास बोल’ कार्यक्रम द्वारा प्रसारित किया जाना था; पर देहली उच्च न्यायालय ने इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी है । इस कार्यक्रम के प्रायोजकों में से ‘अमूल’ एक था, तो ऐसी जानकारी सामने आ रही है । इसलिए धर्मांधों ओर से सामाजिक माध्यमों द्वारा ‘अमूल’ के बहिष्कार का आवाहन किया जा रहा है । सामजिक माध्यमों द्वारा बडे पैमाने पर इसका विरोध किया जा रहा हैं ।

‘जनता का रिपोर्टर’ जालस्थल के संस्थापक रिफित जावेद ने ट्वीट किया है कि हम अमूल के बदले विदेशी आस्थापन ब्रिटेनिया का मक्खन प्रयोग करेंगे । हम अपनी पसंद चुनने के लिये स्वतंत्र हैं । मैं कभी भी द्वेष का समर्थन करने वाले व्यक्ति को समर्थन नहीं दे सकता । जावेद के इस ट्वीट पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं मिली हैं । ‘ब्रिटेनिया मक्खन को खराब’ कहकर कुछ लोगों ने इसका विरोध किया है ।