कश्मीर के संबंध में लोगों को भारत के विरुद्ध भडकानेवाला अमेरिका का आर्किटेक्ट टोनी अशाई के अभिनेता शाहरुख खान से संबंध

हिन्दी फिल्म सृष्टि (हिन्दी फिल्म जगत) में ‘आई.एस.आई.’ के हस्तक कार्यरत होने की संभावना

भारतविरोधी कार्रवाइयां करनेवाला जो कोई भी हो, उन सबकी गहन पूछताछ कर उन पर कठोर से कठोर कार्यवाही करनी चाहिए !

मुंबई – अमेरिका में रहनेवाला वास्तुविद्याविशारद अर्थात आर्किटेक्ट टोनी अशाई कश्मीर के संबंध में लोगों को भडकानेवाले विधान करता रहता है । उसका संबंध हिन्दी फिल्म जगत के अनेक अभिनेताआें से है । अब यह बात उजागर होने से ऐसा प्रश्‍न उठा है कि क्या वह पाक के गुप्तचर तंत्र आई.एस.आई. का हस्तक तो नहीं ?’ इस संबंध में उसकी पूछताछ की मांग की जा रही है । टोनी के संबंध अभिनेता शाहरुख खान से हैं । उनके विविध स्थानों पर भेंट के छायाचित्र भी सामने आए हैं  । टोनी का ‘अशाई डिजाइन कॉर्पोरेशन’ नामक प्रतिष्ठान है । इस प्रतिष्ठान के माध्यम से उसने अनेक अभिनेताआें के निवासस्थान की रचना की है । उसके पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी संबंध हैं । कहा जा रहा है कि उसने इमरान से कश्मीर के संबंध में चर्चा की है ।

शिवसेना के सांसद की शिकायत के पश्‍चात कश्मीर के अलगाववादियों को धन की आपूर्ति करनेवाले रेहन सिद्दिकी को केंद्र सरकार ने काली सूची (ब्लैक लिस्ट)में डाला !

कुछ सप्ताह पूर्व रेहन सिद्दीकी नामक अमेरिका के एक पाकिस्तानी ‘इवेंट मैनेजर’ को काली सूची में डाला गया । रेहन फिल्म जगत के लिए कार्यक्रमों का आयोजन करता था । उस माध्यम से वह भारतविरोधी विशेषतः कश्मीर के अलगाववादियों को धन की आपूर्ति करता था । उसके विरोध में शिवसेना के सांसद राहुल शेवाळे ने केंद्रीय गृहमंत्रालय को पत्र भेजकर जानकारी दी थी । तत्पश्‍चात उसे काली सूची (ब्लैक लिस्ट) में डाला गया ।