लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) में धर्मांधों द्वारा तिरंगा ध्वज जलाकर देशविरोधी नारे लगाए !

‘टिक टॉक’ वीडियो बनाने का था प्रयास

विरोध करनेवालों के साथ भी धर्मांधों ने मारपीट की

  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लक्ष्मणपुरी में ही ऐसी घटना होना राज्य में कानून-व्यवस्था के १२ बज जाने का दर्शक है । पुलिस विभाग एवं प्रशासन के लिए यह लज्जाजनक !
  • धर्मांध खुलेआम ऐसा देशद्रोही कृत्य करने का साहस दिखाते हैं, इसका अर्थ ‘उनमें सरकार, पुलिस विभाग और प्रशासन का तनिक भी भय नहीं है’, यह प्रमाणित होता है । सरकार को देशद्रोहियों एवं धर्मांधोंपर धाक जमाए, इस प्रकार की कार्यवाई करना अपेक्षित !
  • इन धर्मांधों में यदि भारत के प्रति इतना ही द्वेष है, तो सरकार को उन्हें पकडकर पाकिस्तान भेज देना चाहिए !

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) – यहां के बाजारखाला क्षेत्र कें ४ धर्मांधों ने तिरंगा ध्वज जलाकर देशविरोधी नारे लगाने की घटना सामने आई है । कुछ लोगों द्वारा इसका विरोध करनेपर धर्मांधों ने उन लोगोंपर ही आक्रमण किया । २१ जून की सायंकाल को यह घटना हुई । धर्मांधों को इस कृत्य का ‘टिक टॉक वीडियो’ बनाकर उसे प्रसारित करना था ।

धर्मांध जब यह कृत्य कर रहे थे, तब वहां से जा रहे २ जागरूक नागरिकों ने उन्हें वहां से हटाने का प्रयास किया, तब धर्मांधों ने उनके साथ भी मारपीट की । तब अन्य लोगों ने उसमें हस्तक्षेप कर उन २ नागरिकों को वहां से हटा दिया । लोगों ने एक आरोपी को पकडकर उसे पुलिस प्रशासन को सौंपा, तो अन्य ३ आरोपी वहां से भाग गए । पकडा गया आरोपी अल्पायु (आयु १५ वर्ष) होने से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है । इस प्रकरण में पुलिस प्रशासन ने आरोपियों के विरुद्ध धारा १२४(एए), १५३(एए), ५०४, ५०५(१)(बीबी)(२), ३५२, ३२५, ५०६ एवं ‘राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम २’ के अंतर्गत प्राथमिकी प्रविष्ट की है ।