शबरीमला में हवाई अड्डे के निर्माण हेतु केरल की साम्यवादी सरकार द्वारा अनुमति 

  • आनेवाले चुनावों को ध्यान में रखकर हिन्दुओं के मतों को प्राप्त करने के लिए केरल के साम्यवादी मुख्यमंत्री ने दिया प्रलोभन ! ऐसा है, तब भी हिन्दू नहीं फसेंगे, यह भी उतना ही सत्य है !
  • साम्यवादी सरकार को यदि हिन्दुओं से आत्मीयता होगी, तो वह शबरीमला मंदिर में सर्व आयुवर्ग की महिलाओं को प्रवेश देने के सूत्र को दिया समर्थन वापस लें तथा हिन्दुओं को आश्‍वस्त करें !

तिरुवनंतपुरम् – केरल की मार्क्सवादी कम्युनिस्ट सरकार का केवल १० महीने का कार्यकाल शेष रह गया है तथा उसने शबरीमला में हवाई अड्डे के निर्माण के प्रस्ताव को अनुमति दे दी है । सरकार ने इसके लिए कोट्टायम जनपदाधिकारी को भूमि नियंत्रण में लेने का आदेश जारी किया है । हवाई अड्डे के निर्माण के लिए इरुमेली स्थित चेरुवाली में एक निजी संस्था के स्वामित्व की २ सहस्र २६३ एकड भूमि नियंत्रण में लेने का काम जनपदाधिकारी को सौंपा गया है ।

इरुमेली और मनिमाला गांव में भी यह भूमि संपादित की जानेवाली है । मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा तत्त्वत: मान्यता देने के पश्‍चात राजस्व विभाग ने अधिग्रहण आदेश जारी किया है । विस्तृत परियोजना ब्यौरा बनाने के उपरांत राज्य शासन ने अब विविध केंद्रीय मंत्रालयों से अनुमति लेने हेतु यह प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा है ।