जिहादी आतंकियों द्वारा की गई कश्मीरी हिन्दू अजय पंडिता की हत्या के विरोध में विश्‍वभर में विरोध प्रदर्शन 

  • ट्वीटर ट्रेंड ‘#HinduUnitedAgainstTerror’ के माध्यम से हिन्दुओं ने उठाई आवाज

  • भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने किया आंदोलन का नेतृत्व

हिन्दुओंपर हो रहे अत्याचारों के विरुद्ध विश्‍वभर के हिन्दू जागृत हो रहे हैं, यह इसका उदाहरण है । अजय पंडिता की हत्या करनेवाले जिहादियों को सरकार पाठ पढाएं, यही हिन्दुओं की अपेक्षा है । साथ ही इसके आगे केवल भारत के ही नहीं, अपितु सरकार को हिन्दू द्वेषियोंपर इतनी धाक जमा देनी चाहिए कि विश्‍वभर के हिन्दुओं की ओर कोई आंख उठाकर न देख सकें !

नई देहली – हाल ही में जिहादी आतंकियों ने कश्मीरी हिन्दू अजय पंडिता की गोली मारकर निर्मम हत्या की थी । इस हत्या के विरोध में विश्‍वभर के हिन्दुओं ने विविध स्थानोंपर विरोध प्रदर्शन कर अजय पंडिता के साथ न्याय करने की मांग की । विश्‍वभर के १०० नगरों में इन आंदोलनों का आयोजन किया गया था । भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इन आंदोलनों का आयोजन किया । इस हत्या के विरोध में ‘#HinduUnitedAgainstTerror’ हैशटैग को (किसी एक विषयपर करवाई की जानेवाली चर्चा) ट्वीटरपर ‘ट्रेंड’ किया गया । वैश्‍विक स्तरपर यह हैशटैग ‘दूसरे स्थानपर था ।

न्यूजीलैंड के ऑकलैंड नगर में आंदोलन

अजय पंडिता की हत्या के विरोध में ऑकलैंड नगर में सैकडों हिन्दुओं ने एकत्रित होकर हत्या की निंदा की । इस अवसरपर हिन्दुओं ने कश्मीर में हिन्दुओंपर हो रहे अत्याचारों की निंदा की, साथ ही कुछ शर्तोंपर कश्मीरी हिन्दुओं का कश्मीर में पुनर्वास करने की मांग की ।

  • ऐतिहासिक ट्वीटर ‘ट्रेंड’ ‘#HinduUnitedAgainstTerror’ के संदर्भ में विशेषतापूर्ण जानकारी !
  • ट्वीटरपर वैश्‍विक ट्रेंड्स में (Worldwide trends) लगभग २ घंटेतक दूसरे, तो ४ घंटेतक पहिले ५ स्थानोंपर !
  • कुल ५ लाख से भी अधिक लोगों ने किए ट्वीट्स !
  • विश्‍वस्तरपर सर्वाधिक चर्चित ट्रेंड्स में (Todays hottest twitter trends worldwide) संज्ञानित !
  • भारत में ४ घंटेतक पहले, तो लगभग ९ घंटेतक पहले ५ स्थानों में !