Trump Assassination : डोनाल्ड ट्रंप पर फिर चली गोली !

फ्लोरिडा (यूएसए) – पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप १५ सितंबर को पाम बीच में ट्रंप गोल्फ क्लब के बाहर गोलीबारी में बाल-बाल बचे । जब गोलीबारी हुई तब ट्रंप क्लब में गोल्फ खेल रहे थे। ट्रम्प सुरक्षित हैं; हालांकि, इस घटना के बाद अमेरिकी पुलिस और खुफिया एजेंसियां ​​ट्रंप गोल्फ कोर्स के इलाके में सुरक्षा की समीक्षा कर रही हैं । कहा जा रहा है कि यह हमला ट्रंप की हत्या का एक और प्रयास है । हमलावर ट्रंप से ३००-५०० मीटर दूर थे । कुछ दिन पहले जब ट्रंप भाषण दे रहे थे तो उन पर गोली चलाई गई थी ।

१. घटना भारतीय समय के अनुसार दोपहर करीब २ बजे की है । खुफिया एजेंसी के अधिकारियों ने बताया, ”हम घटना की जांच कर रहे हैं।” ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने कहा कि गोल्फ कोर्स पर पेड़ों में छिपे एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है ।

२. वॉशिंगटन पोस्ट ने भी खबर छापी है । इसके मुताबिक, शूटिंग शुरू होते ही डोनाल्ड ट्रंप को सीक्रेट सर्विस के जवान क्लब के एक कमरे में ले गए ।

३. इस गोलीबारी की घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने अपने समर्थकों को एक ईमेल भेजा है । मैं कभी झुकूंगा नहीं । मेरे चारों ओर गोलियां चल रही थीं; लेकिन अफवाहों पर विश्वास न करें । मैं सुरक्षित और ठीक हूं । ट्रंप ने इसमें कहा है, ‘मुझे कोई नहीं रोक सकता ।’

अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं ! – कमला हैरिस

डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि मैंने सुना है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को गोली मार दी गई । यह जानकर खुशी हुई कि ट्रम्प सुरक्षित हैं। अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है ।