Pannun Announce Reward : कंगना राणौत को थप्पड मारनेवाली सिक्ख महिला सिपाही को खालिस्तानी आतंकी पन्नू द्वारा ८ लाख रुपए का इनाम घोषित !

नवनिर्वाचित सांसद एवं अभिनेत्री कंगना राणौत और महिला सिपाही कुलविंदर कौर

वॉशिंग्टन (अमेरिका) – खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद एवं अभिनेत्री कंगना राणौत को थप्पड मारनेवाली कुलविंदर कौर नामक महिला सिपाही को १० (सहस्र) हजार अमेरिकी डॉलर का (८ लाख ३४ (सहस्र) हजार रुपए का) इनाम देने की घोषणा की है ।

कुलविंदर कौर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा दल की सिपाही है तथा वे चंडीगढ हवाईअड्डे पर नियुक्त होते हुए उन्होंने सांसद कंगना को थप्पड मार दी थी ।

खालिस्तानी आतंकी पन्नू

दूसरी ओर कंगना (रणौत) राणौत को थप्पड मारने पर कुलविंदर कौर को १ लाख रुपए का इनाम देने का पंजाब के मोहाली के उद्योगपति शिवराज सिंह बैंस ने घोषित किया है । (ऐसे लोगों पर अपराध प्रविष्ट कर उन्हें कारागृह में बंद कर देना चाहिए ! पंजाब के आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसा कुछ नहीं करेगी, यह भी उतना ही सत्य है ! – संपादक)

किसानों को ‘खालिस्तानी’ कहने पर थप्पड मारा !

कुलविंदर कौर ने थप्पड मारने पर कहा, ‘देहली की सीमा पर किसान आंदोलन कर रहे थे, तब ‘आंदोलनकारी महिलाएं १०० रुपए देने से बैठी थी’, ऐसा कंगना (रणौत) राणौत ने वक्तव्य दिया था। साथ ही किसानों को ‘खालिस्तानी’ संबोधित किया था । इसी कारण से मैंने कंगना को थप्पड मारा।’

संपादकीय भूमिका

सुरक्षातंत्र में ही सुरक्षा के लिए संकटकारी बने हुए लोगों की भर्ती होना, देश के लिए संकटकारी ही है ! इंदिरा गांधी के संदर्भ में देश को एक अनुभव हुआ है, इसे देखते हुए इस विषय में अधिक सतर्क होने की आवश्यकता है !