Bengaluru Cafe Blast : बेंगलुरु (कर्नाटक) यहां हुए बमविस्फोट प्रकरण के साथ आतंकवादी के पूना आने का संदेह !

राष्ट्रीय जांच एजेंसी की ओर से जांच चालू !

पूना (महाराष्ट्र) – बेंगलुरु (कर्नाटक) के रामेश्वरम कैफे में १ मार्च के दिन हुए बमविस्फोट प्रकरण का संदेहास्पद आतंकवादी बमविस्फोट के उपरांत बेंगलुरु से बस द्वारा पूना आने का संदेह राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने (एन.आई.ए. ने) व्यक्त किया है । इस दृष्टि से जांच चालू की गई है । बमविस्फोट किए जाने के उपरांत संदेहास्पद आतंकवादी बस के माध्यम से कर्नाटक के बेल्लारी तक गया । बल्लारी बसस्टैंड से बस बदलकर इस आतंकवादी के कर्नाटक के होस्पेट, गोकर्ण तक जाने का संदेह है । वहां से उसके बस से पूना की ओर आने की जानकारी राष्ट्रीय जांच एजेंसी को मिली है; लेकिन संदेहास्पद आतंकवादी पूना पहुंचा अथवा रास्ते में उसने बस बदली, इस विषय में नहीं बताया जा सकता, ऐसी जानकारी ‘एन.आई.ए.’ के अधिकारियों ने दी ।

कर्नाटक की जांच एजेंसी ने इस विषय की जानकारी एन.आई.ए. के पूना-मुंबई बल को दी है; लेकिन ‘संदेहास्पद आतंकवादी वास्तविक रूप से कहां है ‘, यह निश्चित नहीं बताया जा सकता । संदेहास्पद आतंकवादी कैसे भागा , इस दृष्टि से जांच चालू है ।

बेंगलुरु के बेल्लारी, होसपेट भटकल, गोकर्ण बसस्टैंड के सी.सी.टी.वी. फुटेज लिए गए हैं । फुटेज के माध्यम से पहचानने का काम चालू है ।