मुसलमानों नीदरलैंड छोडो और अन्य किसी भी इस्लामी देश में चले जाओ !

एक पुराने वीडियो में नीदरलैंड के संभावित भावी प्रधानमंत्री गिर्ट विल्डर्स द्वारा वक्तव्य किए जाने का दावा

नीदरलैंड के संभावित भावी प्रधानमंत्री गिर्ट विल्डर्स

एमस्टरडम (नीदरलैंड) – हाल ही में हुए राष्ट्रीय चुनाव में नीदरलैंड के कट्टर इस्लाम विरोधी और राष्ट्रवादी नेता गिर्ट विल्डर्स की पार्टी सर्वाधिक स्थानों पर चुनी गई है । इस दृष्टि से जल्द ही विल्डर्स प्रधानमंत्री बनेंगे, ऐसा कहा जा रहा है । ऐसे में ही उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है । ‘राइटर्स’ इस अंतर्राष्ट्रीय वृत्त संस्था में प्रकाशित एक वृत्त के अनुसार एक वीडियो में विल्डर्स के बोलने का दावा किया गया है । जिसमें वह कह रहे हैं कि, नीदरलैंड के जो मुसलमान कुरान को यहां के कानून की अपेक्षा अधिक महत्व देते हैं, उन्हें नीदरलैंड छोड देना चाहिए ।

सौजन्य: Zee News English

इस वीडियो के अनुसार विल्डर्स आगे कहते हैं कि, नीदरलैंड्स के जो मुसलमान हमारी स्वतंत्रता, हमारे लोकतंत्र और हमारे मूल्यों का आदर नहीं करते और जिन्हें कुरान के नियम हमारे धर्मनिरपेक्ष कानून की अपेक्षा अधिक महत्वपूर्ण लगते हैं, उन सभी के लिए मेरा संदेश है कि उन्हें नीदरलैंड छोडकर यहां से चले जाना चाहिए ! वे किसी भी इस्लामिक देश में जा सकते हैं । वहां वे उनके इस्लामी कानून का पालन कर सकेंगे । वह उनके कानून होंगे, हमारे नहीं ।

चुनाव में बडी जीत प्राप्त करने के उपरांत विल्डर्स ने कहा था कि ‘पार्टी फॉर फ्रीडम’ पार्टी जल्द ही सरकार का हिस्सा होगी और मैं इस सुंदर देश का प्रधानमंत्री ! विल्डर्स की पार्टी को ७६ सीट वाली संसद में ३७ सीटों पर विजय प्राप्त हुई है जबकि कुल मत प्रतिशत में उनकी पार्टी का २५% ही सहभाग है ।