(इनकी और सुनिए कहते हैं) ‘प्रधानमंत्री के विरुद्ध  वृत्तचित्र पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है; किंतु गोडसे पर बने चलचित्र पर नहीं !’ – असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी द्वारा व्यर्थ का प्रश्न !

भाग्यनगर (तेलंगाना) – ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब हुए दंगों को लेकर ‘बीबीसी न्यूज’ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वृ‌‌त्तपत्र (डॉक्युमेंट्री) बनाया था । उसपर केंद्र सरकार ने प्रतिबंध लगाया है । अब म. गांधी की हत्या करनेवाले गोडसे पर चलचित्र बनाया गया है । उसपर प्रधानमंत्री प्रतिबंध लगाएंगे क्या ? मैंने यह चलचित्र देखा है ।  इसमें गोडसे ने ‘गांधी की हत्या क्यों की’ यह बताता है । मोदी विरोधी डॉक्यूमेंट्री में अडचन है; किंतु गांधी की हत्या करनेवाले चलचित्र पर कोई अडचन नहीं’’, ऐसी आलोचना एम.आई.एम. के अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने की है । आनेवाली २६ जनवरी को  ‘गांधी-गोडसे : एक युद्ध’ यह हिन्दी चलचित्र प्रदर्शित होनेवाला है ।

संपादकीय भूमिका

  • जो असत्य है उसपर प्रतिबंध लगाना ही चाहिए एवं जो सत्य है उसे विश्व के सामने लाना ही चाहिए !  यदि ओवैसी इसके विपरीत मांग कर रहे हैं तो उसे कैसे मान्य किया जा सकता है ? 
  • ओवैसी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ चलचित्र का भी विरोध किया था;  इसलिए कि वह हिन्दुओं का सही पक्ष रख रहा था, ये ध्यान में ले !