जो सडकों पर उतरकर दंगे करते हैं वो आतंकवादी हैं, अत: उनके प्रति सहनशीलता न दिखाएं !

भारत में मुसलमानों द्वारा दंगा करने के संबंध में डच सांसद गिर्ट विल्डर्स का वक्तव्य !

बाईं ओर से नूपुर शर्मा एवं नेदरलँड के सांसद गिर्ट विल्डर्स

नई देहली – “अपनी धार्मिक असहिष्णुता एवं घृणा व्यक्त करने के लिए अपराधी और आतंकवादी सडकों पर उतरते हैं । असहिष्णु लोगों के प्रति सहिष्णु होना बंद करें । हम जीवन को समृद्ध करते हैं, तो वे मृत्यु देकर जीवन समाप्त करने का विचार करते हैं”, डच सांसद गिर्ट विल्डर्स ने कहा । उन्होंने एक बार पुन: नूपुर शर्मा का समर्थन किया ।

विल्डर्स ने आगे कहा कि ;

१. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को महत्त्व दिया जाना चाहिए । हम भी स्वतंत्रता का समर्थन करते हैं । शूर एवं साहसी नुपुर शर्मा हमारी शक्ति का प्रतीक हैं । उनका समर्थन करें ।

२. सबसे बडा ढोंग व पाखंड यह है कि जो देश अल्पसंख्यकों के प्राण लेते हैं तथा उन्हें कारागार में बंदी बनाकर रखते हैं, वे ही एक लोकतांत्रिक देश से क्षमायाचना करने की मांग करते हैं । विश्व को यह विदित है कि ईरान तथा सऊदी अरब जैसे इस्लामिक देश अपने देश में अल्पसंख्यकों को अपरिमित दु:ख देते हैं । (भारत सरकार इस्लामिक देशों को उनकी कृतियों का आईना क्यों नहीं दिखाती ? – संपादक)

३. नूपुर शर्माजी ने पैगंबर के विषय में जो उजागर किया वह सत्य है. यदि सत्य कहने पर धमकियां दी जाती होंगी तो वह हास्यास्पद है. भारत को सत्यवादी महिला पर गर्व होना चाहिये .

सिर काटकर उसे मस्जिद की मीनार से लटका देंगे !

 गिर्ट विल्डर्स को मृत्यु की धमकी !

गिर्ट विल्डर्स

गिर्ट विल्डर्स द्वारा नूपुर शर्मा का पक्ष लेने के कारण कट्टरपंथियों की ओर से उन्हें ऐसी धमकियां मिल रही हैं । एक ने धमकी दी है कि “एक दिन आएगा, जब मैं अपनी आरी से तुम्हारा सिर काटकर एक पाकिस्तानी मस्जिद की मीनार पर लटका दूंगा ।” अन्य कुछ कट्टरपंथियों ने भी इसी प्रकार की धमकियां सामाजिक माध्यमों पर उन्हें दी हैं !