वसीम अन्सारी ने स्वयं को ब्राह्मण बताकर ५ वर्ष तक हिन्दू लडकी का शारीरिक शोषण किया !

बरेली (उत्तरप्रदेश) – उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के इज्जतनगर के रहनेवाले वसीम अन्सारी ने ५ वर्षाें तक स्वयं का नाम रवि शर्मा अर्थात ब्राह्मण बताकर एक हिन्दू लडकी को प्रेम-जाल में फंसाया और उसका शारीरिक शोषण किया । लव-जिहाद की यह वास्तविकता उजागर होने पर पीडिता ने आरोपी के विरुद्ध अभियोग प्रविष्ट किया है ।

१. पीडिता द्वारा दी जानकारी के अनुसार वसीम अन्सारी वर्ष २०१७ में स्वयं को रवि शर्मा बताकर उससे संपर्क किया, तब वह १६ वर्ष की थी । उसने धीरे धीरे लडकी से संपर्क बढाया और उसे प्रेम-जाल में फंसाया ।

२. अन्सारी ने कहा कि मैं ब्राह्मण हूं और मैं तुमसे विवाह करना चाहता हूं । इस प्रकार उसने ५ वर्षाें तक उसका शारीरिक शोषण किया ।

३. पीडिता के अनुसार उसने आरोपी का फेसबुक खाता देखा और ‘रवि शर्मा ही वसीम अन्सारी है’, यह ज्ञात हुआ । वसीम घरों में फर्श लगाने का काम करता है ।

४. तदुपरांत लडकी ने अब उससे कोई संपर्क न रखने का निर्णय सूचित किया । परंतु वसीम मद्य के नशे में उसके घर पहुंचा और गालियां देकर छायाचित्र एवं वीडियो वायरल करने की धमकी दी । पश्चात पीडिता ने वसीम अन्सारी के विरुद्ध इज्जतनगर पुलिस थाने में निवेदन प्रविष्ट किया ।

सम्पादकीय भूमिका

ऐसे लव-जिहादियों के विरुद्ध द्रुतगति न्यायालय में अभियोग चलाकर उन्हें चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए !