३ माह वेतन प्राप्त न होने के कारण, बच्चों की पाठशाला का शुल्क न देने की स्थिति में उन्हें पाठशाला से हटा दिया गया है, क्या यह ‘नया पाकिस्तान’ है ?

  • पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपनों से ही मिला करारा तमाचा !

  • सर्बिया में स्थित पाकिस्तान के दूतावास के कर्मचारियों का ट्वीट !

  • ‘पाकिस्तान एक दिवालिया देश है’ यह घोषित करना ही शेष है, यही इससे स्पष्ट होता है ! – संपादक
  • पाकिस्तानी सरकारी कर्मचारियों से यह ट्वीट करने की अपेक्षा की जाती है कि, ‘पाकिस्तान को आतंकवादियों का पालन पोषण करने पर पैसा व्यय करने की अपेक्षा, सरकारी कर्मचारियों के वेतन का भुगतान करना चाहिए’ ! – संपादक
यह है, सर्बिया के पाकिस्तानी दूतावास ने प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना करने वाला ट्वीट (सौजन्य : हिंदी NEWS 4U)

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – सर्बिया के पाकिस्तानी दूतावास ने प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना करने वाला ट्वीट किया है। “जब मुद्रास्फीति विगत सर्व रिकॉर्ड तोड रही है तथा हमें विगत ३ माह से भुगतान नहीं किया गया है, ऐसी स्थिति में आप कब तक हमसे (सरकारी कर्मचारी) चुप रहकर आपके लिए काम करने की अपेक्षा कर सकते हैं ? शुल्क न देने के कारण, हमारे बच्चों को पाठशाला से निकाल दिया गया है। क्या यह है ‘नया पाकिस्तान’ ?”, ऐसा इस ट्वीट में इमरान खान को संबोधित कर लिखा गया है। इस ट्वीट के पश्चात एक अन्य ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है, “हमें क्षमा कीजिए, इमरान खान, हमारे पास कोई विकल्प नहीं है।”

उसी प्रकार, एक तस्वीर पोस्ट कर यह भी कहा है, “आप भयभीत न हो।”

पाकिस्तानी दूतावास ने अपने आधिकारिक अकाउंट से यह ट्वीट किया है। परंतु, पाकिस्तानी सरकार ने कहा है कि, “सर्बिया के पाकिस्तानी दूतावास का ट्विटर खाता ‘हैक’ किया गया है।”