‘राहुल पटेल’ नाम धारण कर, धर्मांध ने हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ किया बलात्कार !

  • सूरत (गुजरात) में लव जिहाद की और एक घटना !

  • धर्मांतरण करने हेतु युवती पर बनाया दबाव !

  • नमाज पढने के लिए बाध्य किया !

आधुनिकतावादियों को लव जिहाद कोई षड्यंत्र नहीं, अपितु दो धर्मियों का मीलन लगता है । तो धर्मांध अपना वास्तविक परिचय छुपाकर, झूठे नाम से हिन्दू युवतियों के साथ धोखाधडी क्यों करते हैं ? ; इसका भी उन्हें उत्तर देना चाहिए !– संपादक

(प्रतिकात्मक छायाचित्र)

सूरत (गुजरात) – सूरत जनपद में लव जिहाद की और एक घटना सामने आई है । पुणागाम के भैयानगर के नारायणगांव में रहनेवाले मोहम्मद मलिक (आयु २१ वर्ष) ने ‘राहुल पटेल’ नाम धारण कर एक १७ वर्षीय हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया और उसके साथ बलात्कार किया । उसके उपरांत, उसने धर्मांतरण करने के लिए दबाव बनाया, और साथ ही बलपूर्वक नमाज पठन करने के लिए भी बाध्य किया । युवती के परिजनों में जब पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत की, तब पुलिस ने उसे मलिक के चंगुल से छुडाया और उसे बंदी बना लिया । अब मलिक पर लव जिहाद कानून के अंतर्गअत कार्यवाही की गई है । बंदी बनने के उपरांत मलिक ने बताया कि, “मेरी मां हिन्दू और पिता मुसलमान है ; इसलिए, मेरे सभी भाई-बहन इस्लाम को मानते हैं ।” (इससे यह ध्यान में आता है, कि आरोपी की मां भी लव जिहाद की बली चढ गई थी और लव जिहाद का षड्यंत्र कितने लंबे समय से चल रहा है ! – संपादक) 

हिन्दू युवती के साथ धोखाधडी करने हेतु धर्मांध ने अपने हाथ पर ‘राहुल’ नाम भी गोंद लिया था !

पीडिता ने पुलिस के सामने उत्तर पंजीकृत करते हुए कहा कि, “मलिक ने जब मुझसे मित्रता की, तब उसने अपना नाम ‘राहुल’ बताया था । केवल इतना ही नहीं, अपितु उसने अपने हाथ पर ‘राहुल’ नाम भी गोंद लिया था । उसके कारण ही मैं उसके प्रेमजाल में फंस गई । जब मुझे मलिक का वास्तविक परिचय ज्ञात हुआ, तब उसने मुझ पर धर्मांतरण करने के लिए दबाव बनाया और मुझे बलपूर्वक नमाज पढने के लिए भी बाध्य किया ।”