हिसार (हरियाणा) में भाजपा के सांसद की गाडी पर आंदोलनकारी किसानों का आक्रमण

एक अन्य घटना में आंदोलनकारियों ने भाजपा नेताओं का ७ घंटे घेराव किया !

चंडीगढ – हरियाणा राज्य के हिसार जिले में किसान आंदोलन के समय भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंदर जांगरा की गाडी पर आक्रमण किया गया । इस समय उनकी गाडी के कांच फोड दिए गए । इन आंदोलनकारियों ने दावा किया कि ‘भाजपा के गुंडों ने हमारे ऊपर आक्रमण किया’ । जांगरा ने इन आंदोलनकारियों को ‘बेरोजगार’ और ‘शराबी’ कहने पर यह आक्रमण किया गया, ऐसा कहा जा रहा है । जांगरा की गाडी की  तोडफोड करने पर २ किसानोें को हिरासत में लिया गया है ।

सौजन्य : IndiaTV

एक दूसरी घटना में राज्य के रोहतक जिले में किसान आंदोलनकारियों ने भाजपा के कुछ नेताओं को एक मंदिर में लगभग ७ घंटे बंदी बनाकर रखा । केदारनाथ मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दर्शन किए । जिसका सीधा प्रसारण देखने के लिए यह नेता किलोई गांव के एक मंदिर में जमा हुए थे । यह पता चलते ही किसान आंदोलनकारियों ने मंदिर का घेराव किया । ‘भाजपा नेताओं द्वारा मांफी मांगे जाने के बाद उन्हें मंदिर से बाहर आने दिया’, ऐसा दावा किसान आंदोलनकारियों ने किया ।

 —- तो आंख फोड देंगे और हाथ तोड देंगे ! – भाजपा के सांसद अरविंद शर्मा की धमकी

यदि कोई हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को लक्ष्य करने का प्रयास करेगा, तो उनकी आंखे फोड देंगे और हाथ तोड देंगे, ऐसी धमकी भाजपा के सांसद अरविंद शर्मा ने दी । यहां भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा किसान आंदोलनकारियों को घेरकर बंद करने के बाद शर्मा ने यह धमकी दी ।