‘आश्रम-३’ वेब सिरीज की शूटिंग स्थल पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा तोडफोड

‘आश्रम’ वेब सिरीज के माध्यम से सतत् हिन्दू धर्म का अपमान होने का आरोप

  • दिग्दर्शक प्रकाश झा के ऊपर स्याही फेंकी, कर्मचारियों को पीटा !– संपादक
  • हिन्दुओं के धर्म का अपमान होने पर भी कठोर कार्यवाही ना होने से कोई इस प्रकार की कृति करता होगा, तो उसका भी अब विचार होना आवश्यक है । बांगलादेश में कथित ढंग से कुरान का अपमान करने पर पिछले कुछ दिनों में हिन्दुओं के विषय में जो कुछ हुआ, हिन्दू उनके धर्म का अपमान होने पर कभी भी नहीं करते, यह ध्यान देना चाहिए !– संपादक

भोपाल (मध्यप्रदेश) – चित्रपट दिग्दर्शक प्रकाश झा की ‘आश्रम-३’ इस वेब सिरीज की शूटिंग के स्थान पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोडफोड की । इस समय प्रकाश झा के चेहरे पर स्याही फेंकी गई, साथ ही कर्मचारियों को पीटा गया, ऐसी जानकारी पुलिस ने दी है । इस समय बजरंग दल के कार्यकर्ता अभिनेता बॉबी देओल को ढूंढ रहे थे, ऐसा भी बताया जा रहा है । इस समय ‘जय श्रीराम’ की नारेबाजी के साथ ‘प्रकाश झा मुर्दाबाद’, ‘बॉबी देओल मुर्दाबाद’, ऐसे नारे भी लगाए गए । ‘आश्रम-१’ और ‘आश्रम-२’ यह वेब सिरीज बनाने के बाद अब प्रकाश झा ‘आश्रम-३’ बना रहे हैं ।

बॉबी देओल के सहभाग वाली दिग्दर्शक प्रकाश झा की ‘आश्रम’ वेब सिरीज में हिन्दुत्व का अपमान किया गया है । ‘जबतक इस सिरीज का नाम नहीं बदला जाता, तब तक इस सिरीज का प्रसारण नही होने दिया जाएगा । आश्रम के माध्यम से ढोंगी गुरू और बाबा द्वारा महिलाओं का शोषण करने के दृश्य प्रकाश झा ने उनकी वेब सिरीज में दिखाई है ।

चर्च और मदरसों के संबंध में ऐसा चित्रीकरण करने का साहस उनमें है क्या ? ऐसा प्रश्न बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया है । साथ ही ‘बॉबी देओल को उनके भाई से (अभिनेता सनी देओल से) कुछ तो सीखना चाहिए और देशभक्ति दिखाने वाले चित्रपट बनाने चाहिएं’, ऐसी सलाह बजरंगदल ने दी है ।