बांगलादेश में दुर्गापूजा के मंडप में कुरान रखने वाला ३५ वर्षीय इकबाल हुसैन होने का खुलासा !

  • ‘हिन्दुओं पर कुरान का अपमान करने का बताकर आक्रमण करने वाले धर्मांध अब दुर्गापूजा के मंडप में कुरान रखने वाले उसके धर्मबंधुओं पर आक्रमण करेंगे क्या ?’, ऐसा प्रश्न किसी ने पूछा, तो वो गलत नहीं होगा !– संपादक 
  • हिन्दुओं पर आक्रमण करने के लिए इस प्रकार की साजिश धर्मांधों की ओर से रची जा रही है, यह ध्यान में रख हिन्दुओं को अब अधिक सतर्क रहने की और उनके ऊपर हो रहे आक्रमणों का सामना करने की आवश्यकता है !– संपादक
दुर्गापूजा के मंडप में कुरान रखने वाला ३५ वर्षीय इकबाल हुसैन

ढाका (बांगलादेश) – बांगलादेश में कुरान के अपमान होने का आरोप लगाते हुए धर्मांधों द्वारा हिन्दुओं पर करने से अनेक हिन्दू मारे गए । अब इस मामले में कोमिला शहर की पुलिस द्वारा नानुआ दिघी परिसर के श्री दुर्गादेवी पूजा मंडप में श्री हनुमान की मूर्ति के पैरों के पास कुरान रखने वाले व्यक्ति की पहचान हो गई है । ३५ वर्षीय इकबाल हुसैन नाम के व्यक्ति ने ही कुरान मूर्ति के पैरों के पास रखी । हुसैन की और जांच की जा रही है । वह मानसिक रुप से दुर्बल बताया जा रहा है । (भारत हो या बांग्लादेश, धर्मांधों द्वारा हिन्दुओं की धार्मिक बातों का अपमान करने पर संबंधित व्यक्ति हमेशा ही मानसिक रूप से दुर्बल होने का पुलिस द्वारा घोषित कर मामले को दबाया जाता है, यह ध्यान दें ! – संपादक)

मंडप में लगे कैमरों से मिले सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद यह उजागर हुआ कि हिंसा में इकबाल हुसैन का सहभाग था । पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि, इक्बाल कुरान की एक कॉपी मस्जिद से दुर्गापूजा के स्थान पर ले जाता है । बाद में वह श्री हनुमान की मूर्ति के पास जाता हुआ दिखता है ।

कोमिला के पुलिस अधीक्षक फारूक अहमद ने बताया कि, आरोपी इकबाल हुसैन के फरार होने के कारण उसे अभी तक हिरासत में नहीं लिया जा सका है । कुरान के कथित अपमान के बाद शहर में हिंसा के मामले में पुलिस ने ४ गुनाह प्रविष्ट कर ४१ लोगों को हिरासत में लिया है । हिरासत में लिए गए लोगों में ४ लोग इकबाल हुसेन के सहयोगी हैं ।

इस्लामवादी हुसैन को जिंदा क्यों नहीं खा जाते ? – तस्लिमा नसरीन

इकबाल हुसैन ने हनुमान मूर्ति के पैरों में कुरान रखी और उनकी गदा चोरी की । कुरान का अपमान हुआ यह कहकर इस्लामवादी उसे जिंदा क्यों नही खा जाते ? पहले ही इस्लामवादियों ने हिन्दुओं को दोष दिया और उनके द्वारा न किए अपराध के लिए उनकी संपत्ति नष्ट की, ऐसी टिप्पणी बांग्लादेश की लेखिका तस्लिमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए धर्मांधों पर की है ।