हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा असदुद्दीन ओवैसी के देहली के घर की तोडफोड  

नई देहली – हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने २४ ‘अशोक मार्ग’ स्थित एमआईएम अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर आक्रमण करते हुए उसकी तोडफोड की । पुलिस ने इस प्रकरण में ५ लोगों को गिरफ्तार किया है । कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के घर के बाहर की नाम-पट्टिका (नेमप्लेट), दिये एवं खिडकी के कांच तोड दिए ।

हिन्दू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी तथा उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने इसके पूर्व किए हिन्दू विरोधी वक्तव्य से कार्यकर्ता क्रोधित हुए थे, इसलिए उन्होंने आक्रमण किया । प्रसार माध्यमों में चर्चा में बने रहने के लिए ओवैसी निरंतर हिन्दू-विरोधी वक्तव्य दे रहे हैं । इसीलिए उनके विरुद्ध उत्तर प्रदेश में शिकायत भी प्रविष्ट की गई है । कुछ वर्ष पूर्व उनके भाई को भी हिन्दू-विरोधी वक्तव्य देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । एक विशेष धर्म के लोगों के मध्य अपनी प्रतिमा बनाने के लिए ओवैसी निरंतर हिन्दुओं को न्यून आंकते हैं । विष्णु गुप्ता ने यह आवाहन भी किया है कि ओवैसी अपने भाषण में हिन्दू-विरोधी वक्तव्य न दें एवं हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं के साथ न खिलवाड न करें ।

इस घटना के लिए भाजपा उत्तरदायी ! – सांसद असदुद्दीन ओवैसी

‘लोगों की इस कट्टरता के लिए भाजपा उत्तरदायी है । यदि किसी सांसद के घर पर इस प्रकार आक्रमण हो रहा है तो, इससे क्या संदेश जाता है ?’, ऐसा प्रश्न आक्रमण के पश्चात ओवैसी ने पूछा है ।