इस्लामिक स्टेट के आतंकियों का भारत के विरुद्ध उपयोग करने की आई.एस.आई. की तैयारी !

पाकिस्तान का गुप्तचर संगठन आई.एस.आई. का षड्यंत्र उजागर ! 

पाकिस्तान की आतंकी गतिविधियों को स्थाई रूप से रोकने हेतु पाकिस्तान को नष्ट करना अनिवार्य है ; यह बात भारत को जब समझ में आएगी, वह शुभ दिन सिद्ध होगा ! – संपादक

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली : तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर नियंत्रण स्थापित करने के उपरांत, वहां के इस्लामिक स्टेट के अनेक आतंकियों को कारागार से छोडा गया है । पाकिस्तान का गुप्तचर संगठन, आई.एस्.आई. इन आतंकियों को भारत पर आक्रमण करने हेतु, पाक अधिकृत कश्मीर में स्थानांतरित करने की तैयारी कर रहा है ; यह बात सामने आई है ।

इससे पूर्व, काबूल हवाईअड्डे पर किए गए आक्रमण के समय इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के नाम सामने आए थे । इस आक्रमण में १३ अमेरिकी सैनिकों सहित बडी संख्या में नागरिक मारे गए थे । समाचार संस्थाओं की जानकारी के अनुसार, इन आतंकियों को अफगानिस्तान में मिले अमेरिकी सैनिकों के शस्त्रों की आपूर्ति कर उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर में स्थानांतरित किया जानेवाला है और वहां से उन्हें जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां चलाने हेतु भेजा जा सकता है । इसके अतिरिक्त, तालिबान की सहायता के लिए पाकिस्तान से ८ सहस्र से भी आतंकी जो अफगानिस्तान गए थे । वे वहां की लडाई समाप्त होने के उपरांत पाकिस्तान वापस आ रहे हैं, ऐसा दिखाई दिया है । आई.एस.आई. इन आतंकियों को भी पाक अधिकृत कश्मीर में भेज सकता है ।