गाय को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उन्हे कत्ल के लिए भेजने वाले धर्मांध लडके को हिरासत में लिया गया

धर्मांधों के छोटे बच्चे भी किस प्रकार गो हत्या करने के लिए धर्मांधों को सहायता करते हैं, यह ध्यान में आता है । ऐसे बच्चे बडे होकर कितनी मात्रा में हिंदू विरोधी कार्यवाही करेंगे, इस विषय में विचार न करना ही ठीक है ।

नई दिल्ली – जे जे नगर कॉलोनी में बवाना भाग के सलमान नाम के लडके को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है । वो गायों को इंजेक्शन देकर बेहोश करता था और अन्य धर्मांधों को उन गायों को कत्ल के लिए ले जाने के लिए बताता था । गोरक्षकों ने उसे पकड कर पुलिस को दिया, तो दूसरा अरमान नामक धर्मांध घटना स्थल से भाग गया ।

दिल्ली के बाहरी भाग में, उसी प्रकार हरियाणा, दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश में जानवरों को चरने के लिए बडा भूभाग उपलब्ध है । सामान्यत: चरवाहे जानवरों को वहां चरने के लिए लाते हैं । पिछले कुछ दिनों से उन्हे अज्ञात कारणो से जानवरों की संख्या कम होने का ध्यान में आया । इसका कारण समझने के लिए उन्हें गोरक्षकों को गायों पर ध्यान देने को बताया । उस समय कुछ धर्मांध लडके गायों को बेहोश करने वाले इंजेक्शन दे रहे हैं ऐसा ध्यान में आया । ये धर्मांध लडके गायों को इंजेक्शन देने के लिए एकांत जगह चुनते हैं ।

उन्हें बेहोश करने पर वे इस विषय में अन्य धर्मांधों को जानकारी देते हैं । यह धर्मांध बाद में रात के अंधेरे में बेहोश गायों को कत्ल के लिए ले जाते हैं । इंजेक्शन देने के लिए इन लडकों को ७०० से १ सहस्र रुपये दिये जाते हैं । उनको दवा भरे इंजेक्शन सिरिंज भी दी जाती है ।