(कहते हैं) ‘फिलिस्तीन और काश्मीर को स्वतंत्र करने के लिए अणु बम डालें !’ – पाकिस्तानी सांसद का वक्तव्य

पाकिस्तान के सर पर जिहाद के भूत को देखते हुए आज नहीं तो कल वो भारत पर अणुबम डालने में आगे-पीछे नहीं देखेगा, यह ध्यान में रखकर भारत को पाक को समय रहते ही उसके पास के अणु बम के साथ ही नष्ट करना ही राष्ट्रहित में होगा !

इस्लामाबाद – फिलिस्तीन और काश्मीर स्वतंत्र करने के लिए पाक सरकार ने अणु बम डालना चाहिए, ऐसा वक्तव्य पाकिस्तान के सांसद मौलाना चित्राली ने पाकिस्तान की संसद में किए । चित्राली ने आगे कहा कि, ‘‘हमने अणु बम क्या संग्रहालय में रखने के लिए तैयार किया है ? यदि हम फिलिस्तीन और काश्मीर को स्वतंत्र नहीं कर सकते, तो हमें मिसाइल, अणु बम और सेना की कुछ भी आवश्यकता नहीं ।’’

पाक के विदेश मंत्री तुर्किस्तान के दौरे पर !

इस्रायल और फिलिस्तीन इनके बीच के संघर्ष की पृष्ठभूमि पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने तुर्किस्तान मे जाकर वहां के राष्ट्रपति रेसेप तैय्यप से मुलाकात की । इस्रायल और फिलिस्तीन इनके बीच के संघर्ष का बहाना बनाकर काश्मीर के लिए विश्व के मुसलमान राष्ट्रों का गुट बनाने की पाक की भारत विरोधी योजना है ।
इस्रायल के विरुद्ध ५७ मुसलमान राष्ट्रों को एकत्र लाने के लिए १७ मई के दिन ‘ओआईसी’ इस इस्लामी राष्ट्रों के संघठन की एक बैठक बुलाई गई थी । यह देश इस्रायल के विरुद्ध एकत्र आने की अपेक्षा आपस में ही भिड गए, ऐसा बताया गया है ।