आतंकवाद को बढावा देनेवाली कुरान की आयतें हटाएं !

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की !

  • मुसलमान संगठन द्वारा वसीम रिजवी का शिरच्छेद करने के लिए फतवा !
  • जब भारत एक विधि अनुसार शासित देश है, तो ऐसा फतवा कैसे जारी किया गया ? यदि रिजवी न्यायालय गए हैं, तो उन्हें न्यायालय में चुनौती क्यों नहीं दी जा रही है ? इससे पता चलता है कि, कट्टरपंथी जिन्होंने रिजवी के लिए फतवा जारी किया है, वे न्यायपालिका का सम्मान नहीं करते !
  • भारत में सभी को विचार की स्वतंत्रता दी गाई है । अगर रिज़वी को लगता है कि ‘आतंकवाद को रोकने के लिए कुछ किया जाना चाहिए’ और वह इस तरह की याचिका प्रविष्ट करते हैं, तो न्यायालय उन्हें योग्य न्यायदान अवश्य करेगा !
वसीम रिजवी, शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) – शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायरकर कुरान से २६ आयतों को हटाने की मांग की है । याचिका में कहा गया है कि, इनमें से कुछ आयतें आतंकवाद को बढावा देनेवाली हैं ।

याचिका से मुसलमानों में नाराजगी की लहर निर्माण हुई है । शिया हैदर-ए-कर्रार वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसनैन जाफरी डंपी ने वसीम रिजवी का शीश काटकर जो लायेगा उसे २०,००० रुपये के इनाम देने घोषणा की है । उसने रिजवी के बहिष्कार का भी आह्वान किया है । “जो लोग रिजवी से संपर्क करेंगे या उन्हें घर आमंत्रित करेंगे , उनका भी बहिष्कार किया जाएगा”, उन्होंने कहा ।