हम पाकिस्तान के साथ नहीं रहना चाहते एवं भारत के साथ विलीन होना चाहते हैं !

पाक-अधिकृत कश्मीर में सभी राजनीतिक दलों की घोषणा !

भारत को भी गांधीगिरी छोड कर अब पाक-अधिकृत कश्मीर को मुक्त कराकर भारतीय नियंत्रण में ले लेना चाहिए ।

कोटली (पाक-अधिकृत कश्मीर) – हम अब पाकिस्तान के साथ नहीं रहना चाहते । हम भारत के साथ विलय करना चाहते हैं, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की घोषणा । कोटली में एक ही मंच से सभी पार्टी नेताओं द्वारा मांग करनेवाला यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर घूम रहा है । वीडियो पिछले महीने ११ फरवरी का है । इस बैठक में पाकिस्तान की व्यापक आलोचना हुई । जहां यह बैठक हो रही थी, प्रधानमंत्री इमरान खान की बैठक कुछ दिन पहले इसी जगह पर हुई थी ।

१. जम्मू और कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जे.के.एल्.एफ्.) के नेता ताकीर गिलानी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘५ अगस्त, २०१९ को कश्मीर से  धारा ३७० निरस्त होने के बाद वहां के लोग पाकिस्तान से निराश हो गए थे और उन्होंने भारत के साथ रहने का फैसला किया उसी प्रकार हम भी  भारत में विलीन होना चाहते हैं ,हम किसी भी विभाजन को स्वीकार नहीं करेंगे ।’

२. जे.के.एल.एफ. के एक अन्य नेता ने कहा, “हम भारत से नहीं, अपितु पाकिस्तान के कारण  स्वतंत्रता से वंचित हैं । भारत ने नहीं, अपितु पाकिस्तान ने हमारी आजादी छीन ली है । भारत आजादी की लडाई में हमारी सहायता करने के लिए बाध्य है ।”