मंगलुरू में मंदिर की दान पेटियों में मिले नकली नोटों पर धार्मिक द्वेष फैलानेवाले लेख

गर्भनिरोधक भी मिले !

क्या आपने कभी चर्च और मस्जिद की दान पेटियों में ऐसा होते हुए सुना है ? यह लज्जास्पद है, हिन्दू मंदिरों को विभिन्न प्रकार से लक्ष्य किया जा रहा है और इस संबंध में हिन्दू निद्रिस्त हैं !

भगवान श्री बब्बूस्वामी मंदिर

मंगलुरू (कर्नाटक) – शहर के मंदिरों की दान पेटियों में धार्मिक द्वेष फैलानेवाले एवं अपमानजनक लेखनवाले नकली नोट और गर्भनिरोधक पाए गए हैं । इसे जनपद में धार्मिक सद्भाव को बाधित करने का प्रयास बताया जा रहा है । विशेष बात यह है कि शहर की दीवारों पर जिहादी आतंकवाद फैलाने वाले लेख पाने के कुछ दिन पश्चात ही यह घटना घटी । कहा जा रहा है कि शहर में 3 स्थानों पर ऐसी घटनाएं हुई हैं ।

१. सूत्रों ने बताया कि भगवान श्री बब्बूस्वामी मंदिर की दान पेटी में 200 रुपये का नोट पाया गया । मंदिर के कर्मचारी एवं हिन्दू धार्मिक नेता इस घटना से क्रोधित हैं । उन्होंने कहा ‘इसमें लिप्त अपराधियों को शीघ्रातिशीघ्र नियंत्रण में लिया जाए’ !

(Translation – It is condemned in a currency note that only Jesus Christ worshiped & killed Hindus in the hood of Bobu Swamy Temple in Mangalore. This is an offense under the IPC 295 A & Banking Regulations Act 1949. @compolmlr Immediately arrest the offenders.— Mohan Gowda)

२. सोशल मीडिया पर नकली नोटों के फोटो प्रसारित हो रहे हैं । उसमें लिखा है, ‘प्रत्येक व्यक्ति को केवल ईसा मसीह की प्रार्थना करनी चाहिए तथा प्रत्येक मुसलमान को सुअर के समान मारना चाहिए ।’

(सौजन्य : Udayavani)

(उक्त चित्रों और वीडियो को प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक)