निरंतर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करनेवाले कॉमेडियन, मुनव्वर फारूकी, की हिन्दुरक्षक संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई !

  • हिंदू देवी-देवताओं का अवमान करने वालों के विरुद्ध पुलिस कडी कार्रवाई नहीं कर रही है, इसलिए हिंदू संगठनों को ऐसा कदम उठाना पड रहा है । ऐसा हिंदुओं को अपेक्षित नहीं है ! पुलिस से अपेक्षा है कि वे स्वयं ही कार्रवाई करेंगे !

  • जब मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है, तो एक वर्चस्व की ऐसी स्थिति निर्माण करने की आवश्यकता है, जिसमें कट्टरपंथियों को इस तरह अवमान करने का साहस नहीं होगा ! पाकिस्तान जैसे इस्लामिक देश में क्या कोई इस प्रकार इस्लाम का अवमान करने का दुःसाहस कर सकता है ?
बाएं से, मुनव्वर फारूकी

इंदौर (मध्य प्रदेश) – एक एकल कॉमेडियन, मुनव्वर फारूकी निरंतर हिंदू देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं । उन्होंने भगवान श्रीराम, गोधरा में करसेवकों को जलाने की घटना का उपहास किया है । इंदौर में ‘मुनरो कैफम’ में एक कार्यक्रम में हिंदू देवताओं एवं केंद्रीय गृह मंत्री, अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उन्हें हिंदू रक्षक कार्यकर्ताओं द्वारा पीटा गया । उसके उपरांत, फारूकी और कार्यक्रम के आयोजक को पुलिस स्टेशन ले जाया गया । पुलिस ने कहा कि घटना के चित्रांकन को देखने के बाद फारूकी पर कार्रवाई की जाएगी ।