कश्मीर में एक फरार पुलिस अधिकारी सहित ८ आतंकवादी गिरफ्तार

मंदिर पर ग्रेनेड से आक्रमण करने का षड्यंत्र सुरक्षा बलों ने निष्फल किया

  • कश्मीर में जिहादी आतंकवाद समाप्त नहीं हुआ है, अपितु कुछ जिहादी वृत्ति के पुलिसवाले वहां के आतंकवादियों के साथ मिल गए हैं । पाकिस्तान को नष्ट किए बिना यह आतंकवाद नहीं रुकेगा, क्योंकि वह आतंकवादियों का कारखाना है !
  • सुरक्षा बलों में अधिकाधिक अल्पसंख्यकों की भर्ती करने की मांग करनेवाले, ऐसे जिहादी पुलिसवालों के संबंध में कुछ नहीं कहते !

श्रीनगर: सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के विभिन्न स्थानों से आठ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है । इसमें जैश-ए-मोहम्मद के ४ और ‘जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स’ के २ आतंकी तथा आतंकवादियों की सहायता करने वाला एक विशेष पुलिस अधिकारी भी सम्मिलित है । इन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मंदिर पर ग्रेनेड से आक्रमण करने का षडयंत्र निष्फल कर दिया ।

१. पुलिस ने कहा कि सुरक्षा बलों ने बडगाम जनपद के हयातपोरा में घेराबंदी की और एक वाहन में भाग रहे जैश के चार आतंकवादियों को पकड लिया । उनके साथ अलताफ हुसैन नामक एक विशेष पुलिस अधिकारी था । वह २ एके -४७ राइफल लेकर जहांगीर नाम के एक अन्य पुलिस अधिकारी के साथ भाग गया था । जहांगीर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है ।

२. उधर, पूंछ जनपद के मेंढर में दो आतंकवादी भाईयों को एक वाहन से पकडा गया । उनके पास से छः हाथ ग्रेनेड और विस्फोटक बरामद किए गए । दोनों ही ‘जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स’ के आतंकी हैं । उनसे प्राप्त सूचना के आधार पर, बालाकोट सेक्टर के पास दो और आतंकवादियों को पकडा गया ।