तमिलनाडु में अज्ञात लोगों द्वारा अपने ही घर के बाहर हिन्दू महासभा के नेता की हत्या

कुछ महीने पूर्व पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देने की मांग अस्वीकार कर दी थी !

देश में हिन्दुत्वनिष्ठों की होनेवाली हत्याएं रोकने हेतु केंद्र सरकार को प्रधानता लेनी चाहिए, ऐसी हिन्दुओं की अपेक्षा है !

होसूर (तमिलनाडु) – २२ नवंबर को अज्ञात लोगों ने तमिलनाडु हिन्दू महासभा के राज्य सचिव नागराज की आनंदनगर में स्थित उनके घर के पास धारदार शस्त्रों से वार कर हत्या कर दी । आक्रमणकारियों ने पहले उन्हें घर के बाहर आने के लिए कहा और उसके उपरांत उनकी हत्या की, तो कुछ लोगों के अनुसार नागराज सवेरे जब घूमने गए थे, तब उनका चारपहिया वाहन रोककर उनके साथ मारपीट की गई । उन्होंने जब भागने का प्रयास किया, तब उनकी हत्या कर दी गई । नागराज के पश्चात उनकी पत्नी, लडका और ३ लडकियां हैं ।

१. पुलिस का कहना है कि यह हत्या रियल इस्टेट (निर्माण व्यवसाय) और अन्य व्यवसाय में उत्पन्न विवाद के कारण होने की संभावना है । इसके पीछे कोई भी धार्मिक कारण नहीं है, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया ।

२. कुछ महीने पूर्व नागराज ने पुलिस से संरक्षण मांगा था, तब पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देना अस्वीकार कर दिया था ।

३. सितंबर के महीने में इसी क्षेत्र में रंगनाथन नामक भाजपा नेता की उनके घर के बाहर धारदार शस्त्र भोंककर हत्या की गई थी । वे अण्णाद्रमुक छोडकर भाजपा में सम्मिलित हुए थे । उन्हें इस गांव में भाजपा युवा शाखा का अध्यक्ष भी नियुक्त किया गया था ।