वर्ष २०२२ तक भारत को ‘हिन्दूराष्ट्र’ घोषित किया जाएगा !

उर्दु शायर मुन्नवर राणा द्वारा हिन्दुत्वनिष्ठों पर टिप्पणी

  • संतों के कथनानुसार भारत में वर्ष २०२३ तक हिन्दूराष्ट्र, आने ही वाला है, किंतु यदि राणा को लगता है कि यह वर्ष २०२२ में आएगा, तो हिन्दू आनंदित ही होंगे !

  • मुन्नवर राणा ने हिन्दू भक्तों पर आरोप लगाया, कि उन्होंने कभी भी इस्लामिक देशों में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार, भारत के कश्मीर में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों और उनके वंशसंहार के विषय में अपना मुंह क्यों नहीं खोला ? अफ्रिका के मोजाम्बिक में इस्लामिक स्टेट द्वारा कुछ दिन पूर्व ही सिर काटकर ५० लोगों की हत्या की गई और महिलाओं को दासी बना लिया, इस सदर्भ में वे चुप क्यों हैं ?

  • हिन्दू द्वेषियों को सदैव ध्यान में रखना चाहिए कि भारत में ‘हिन्दूराष्ट्र’ अधिक उन्नत, व्यापक, सभी की सुरक्षा की ओर ध्यान देने वाला है तथा अन्य किसी भी इस्लामी देश की तुलना में सभी धर्माें का सम्मान अर्थात ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ के सिद्धांत पर कार्य करता है ।

  • मुन्नवर राणा जैसे प्रसिद्ध लोग बडे होते हुए भी अपने धर्म पर श्रद्धा रखते हैं और हिन्दुओं से द्वेष करते हैं ! किंतु कितने हिन्दू अपने धर्म की रक्षा के लिए धर्मांधों के विरुद्ध बोलते हैं ?
उर्दु शायर मुन्नवर राणा

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) – भारत को वर्ष २०२२ तक हिन्दूराष्ट्र घोषित किया जाएगा । उत्तर प्रदेश के उर्दु शायर राणा ने कहा कि भारत को एक हिन्दूराष्ट्र बनाना भाजपा का उद्देश्य है । वे एक साक्षात्कार में ऐसा बोल रहे थे । मुन्नवर राणा ने इससे पूर्व फ्रांस में धर्मांध द्वारा एक शिक्षक का सिर काटने का समर्थन किया था, जिसने पैगंबर मोहम्मद का व्यंगचित्र दिखाया रहा था ।

 

मुन्नवर राणा ने आगे कहा कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण उत्तर प्रदेश से डरते हैं । (योगी आदित्यनाथ कट्टरपंथियों के विरुद्ध कडी कार्रवाई कर रहे हैं, इसलिए हर कट्टरपंथी का उनसे डरना स्वाभाविक है ! – संपादक) उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की सूचना और प्रौद्योगिकी शाखा ‘आतंकवादी’ है । (क्या मुन्नवर राणा ने कभी जिहादी आतंकवादियों को आतंकवादी कहा है? – संपादक) राणा ने यह भी टिप्पणी की है, कि एमआईएम अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी भाजपा के दलाल हैं ।