जालौन (उत्तर प्रदेश) – दल की महिला सचिव को छेडनेवाले कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों ने पीटा !

जिलाध्यक्ष ने महिला सचिव को ही दल से निकाला !

  • कांग्रेस की अध्यक्षा एक महिला होते हुए भी उनके दल में पुरुष पदाधिकारियों द्वारा दल की महिलाओं का ऐसा अपमान होना लज्जाजनक !
  • पहले छेडछाड करना और उसके पश्चात पिटाई होने पर महिला सचिव को ही दल से निकालना, यह कांग्रेस की मुगलाई है ! इस घटना के संबंध में सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा बोलेंगी क्या ?

जालौन (उत्तर प्रदेश) – यहां के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को उनके ही दल की महिला सचिव और अन्य युवतियों ने सडक पर चप्पलों से पीटा । इस महिला सचिव ने आरोप लगाया है कि ‘अनुज मिश्रा मुझे सदैव छेडते थे’ । चप्पलों से पिटते समय मिश्रा कह रहे थे, ‘अब ऐसा नही करूंगा, मुझे छोड दो; परंतु तब भी उन्हें पीटा जा रहा था । इस समय पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मिश्रा को हिरासत में लिया । इस मारपीट का कुछ लोगों ने चित्रीकरण किया और उसका वीडियो सामाजिक माध्यमों पर प्रसारित किया । मिश्रा पर लगे आरोपों के पश्चात कांग्रेस द्वारा एक जांच समिती नियुक्त की गई है ।

१. महिला सचिव का आरोप है कि, राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिश्रा की शिकायत करने पर भी उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई । (एक महिला को दल का पदाधिकारी छेडता है और उसकी शिकायत करने पर भी काई कार्यवाही नहीं होती है, तो ऐसा दल सत्ता में आने पर क्या महिलाओं की रक्षा कर पाएगा ? संपादक)

२. इस मारपीट के पश्चात मिश्रा और इस महिला सचिव को दल से निकालने की अधिकृत घोषणा की गई है । ( इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं, तानाशाही है ! – संपादक)