बलात्कार करनेवालों को नपुंसक ही बना देना चाहिए ! – पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का संताप

पाकिस्तान में फ्रान्स की महिला पर उसके बच्चों के सामने बलात्कार होने का प्रकरण

  • इमरान खान देश के प्रधानमंत्री है, उनके देश में ऐसी स्थिति उत्पन्न होने के लिए भी वे स्वयं भी उत्तरदायी हैं और यदि उन्हें लगता है कि ‘ऐसा दंड देना चाहिए’, तो यह दंड आरोपियों को देने के लिए उनको ही यह कृत्य करना आवश्यक है !

  • पाकिस्तान में हिन्दू लडकियों का अपहरण कर उनका धर्मांतरण और विवाह किया जाता है, इसके संदर्भ में इमरान खान के अबतक क्या किया है ?, यह भी उन्हें बताना होगा !

  • यदि बलात्कारियों को ऐसा दंड दिया जा सकता हो, तो भारत को भी इसपर विचार करना चाहिए !

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – बलात्कारियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जानी चाहिए अथवा उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए, जिससे ऐसा अपराध करनेवालों के मन में भय उत्पन्न होगा । जिस प्रकार हत्या की घटना में ‘फर्स्ट डिग्री’, ‘सेकेंड डिग्री’ और ‘थर्ड डिग्री’ की पद्धति से दंड दिया जाता है, उसी पद्धति से बलात्कारियों को भी दंड दिया जाना चाहिए । इसके अंतर्गत फर्स्ट डिग्री क्रमवाले अपराधियों को रासायनिक पद्धति से नपुंसक बना देना चाहिए । (इस पद्धति में आरोपी का अंडकोष निकालकर उसकी कामवासना को स्थायी रूप से न्यून कर दिया जाता है ।) मैंने पढा है कि, अनेक देशों में इस पद्धति का उपयोग किया जाता है ।पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लाहौर के पास फ्रान्स की महिला के साथ उसके बच्चों के सामने किए गए सामूहिक बलात्कार की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ऐसा कहा । इस महिला के साथ बलात्कार की घटना के उपरांत पाकिस्तान में क्रोध की लहर उमड पडी है ।