मंगलम् कर्पूर’ के उत्पादन विज्ञापन में प्रभु श्रीरामजी जी का अपमान ।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण का कार्य आरंभ होने पर भी देश में विविध माध्यमों द्वारा प्रभु श्रीराम तथा अन्य देवताओं के हो रहे अपमान को रोकने के लिए सरकार को कठोर से कठोर कानून पारित करना चाहिए !

(यह छायाचित्र धार्मिक भावनाएं आहत करने के उद्देश्य से नहीं, अपितु वास्तविकता ज्ञात होने के उद्देश्य से छापा गया है ।– संपादक)

मुंबई – कर्पूर उत्पादन करने और बेचने वाली कुंभीवली जि.रायगड स्थित प्रतिष्ठान द्वारा अपने ‘मंगलम् कर्पूर’ के विज्ञापन में प्रभु श्रीरामजी को सेल्फी निकालते हुए दिखाकर श्रीराम जी का घोर अपमान अभी भी चल रहा हैं । हिन्दू धर्माभिमानी कुछ महीने से वैध मार्ग से इसका विरोध कर रहे है । तो भी इस प्रतिष्ठान ने इस विज्ञापन को हटाया नहीं है ।

इसमें एक व्यक्ति जो सेल्फी निकाल रहा है उसे उसकी माताजी दूरभाष पर कर्पूर लाने की याद दिलाती हैं । उस व्यक्ति की वेशभूषा देखकर दुकानदार तिजोरी में रखा ‘मंगलम् कर्पूर’ उसे देता है घ् बाद में कर्पूर के साथ दोनों अपनी सेल्फी निकालते हैं, ऐसा दिखाया गया है ।

इस विज्ञापन से अपनी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे हिन्दू धर्माभिमानी निम्न संपर्क पर अपना निषेध दर्शा रहे हैं ।

संपर्क क्रमांक : (०२२)४९२०४०८९
[email protected]

वैध मार्ग से राष्ट्रद्रोही और हिन्दू द्रोही घटनाओ का विरोध करें !

हिंदूद्रोहियों के निषेध का उद्देश्य है, उन लोगों के विचारो में परिवर्तन लाना । किसी का भी विरोध करते समय तात्विक सूत्रो का अवलंब करे और उन्हें सही मार्ग पर लाएं !