भाजपा के प्रखर हिन्दुत्ववादी समर्थक विधायक टी. राजा सिंह की सुरक्षा बढाई गई

 आतंकवादियों का धर्म होता है इसलिए वे हिन्दुओं और उनके नेताओं को निशाना बनाते हैं । ध्यान दें कि भारत में अन्य धर्मों के नेताओं पर आतंकवादी आक्रमणों का कोई संकट नहीं होता !

टी. राजा सिंह

भाग्यनगर (तेलंगाना) – बीजेपी के गोशा महल मतदाता संघ के प्रखर हिन्दुत्ववादी विधायक टी. राजा सिंह पर आतंकवादी हमले की आशंका है, अत: पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढा दी है ।

भाग्यनगर पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने टी. राजा सिंह को एक पत्र भेजा है, जिसमें कहा है कि आप कभी-कभी यात्रा के लिए दोपहिया वाहन का उपयोग करते हैं; लेकिन सुरक्षा के लिए, आपको दोपहिया वाहन की सवारी नहीं करनी चाहिए, न ही आपको बिना सुरक्षा के कहीं जाना चाहिए । दोपहिया वाहन की सवारी करने की अपेक्षा आपको सरकार द्वारा प्रदान किए गए बुलेट प्रूफ चार पहिया वाहन का उपयोग करना चाहिए । यह वाहन केवल आपकी सुरक्षा के लिए ही सरकार द्वारा प्रदान किया गया है । आपको सौंपे गए सुरक्षा गार्ड विशेष रूप से प्रशिक्षित हैं, और आपकी सुरक्षा की लगातार समीक्षा की जाएगी ।

 श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के कारण हिन्दुत्वनिष्ठो को निशाना बनाने का पाकिस्तान का षड्यंत्र

सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान की गुप्तचर संस्था आईएसआई ने भारत में हिन्दुत्ववादी नेताओं के साथ-साथ भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेताओं को निशाना बनाने का षड्यंत्र रचा है । पिछले कुछ दिनों में पुलिस द्वारा कुछ आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद यह जानकारी सामने आई है । जिसके फलस्वरूप टी. राजा सिंह को निशाना बनाए जाने की संभावना है । इसलिए पुलिस ने उनकी सुरक्षा में वृद्धि कर दी है ।

 बताएं कि कौन से आतंकवादी संगठनों से मुझे खतरा है ! टी. राजा सिंह

इस पत्र और संभावित हमले के बारे में टी.राजा सिंह ने कहा कि भाग्यनगर पुलिस आयुक्त ने कहा था, मुझे अपने दोपहिया वाहन की सवारी करने से बचना चाहिए क्योंकि मेरा जीवन खतरे में पड सकता है । मैं पुलिस आयुक्त से पूछता हूं कि मेरे लिए वास्तव में क्या खतरा है ? कौन सा आतंकवादी संगठन, स्थानीय संगठन या कोई व्यक्ति मेरी जान लेने का प्रयत्न कर रहा है ? केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली और पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार से मैं पूछना चाहता हूं कि मेरे जीवन को किस प्रकार का संकट है ?