धनबाद (झारखंड) के भाजपा नेता की दिनदहाडे हत्या

केंद्र में पिछले ६ वर्ष से भाजपा सत्ता में होते हुए भी देश के विविध स्थानों पर उसके नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्याएं होना अपेक्षित नहीं है ! इन हत्याओं को रोकने हेतु सरकार अब तो कदम उठाए, यह हिन्दुओं की अपेक्षा है !

सतीश सिंह धनबाद के भाजपा के धनबाद के विधायक राजा सिन्हा के निकटवर्ती थे । हत्या की संपूर्ण घटना सीसीटीवी में कैद (चित्र सौजन्य : प्रभात खबर)

धनबाद (झारखंड) – यहां के भाजपा नेता सतीश सिंह पर एक आक्रमणकर्ता ने दिनदहाडे गोलियां चलाकर उनकी हत्या की । सिंह पर आक्रमण करनेवाला आक्रमणकर्ता सीसीटीवी में दिखाई दिया है या पुलिस प्रशासन उनकी खोज कर रहा है; परंतु अभीतक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है ।

सिंह चलितभाष पर बातें करते हुए सडक से जा रहे थे, तभी पीछे से मोटरसाईकिल से २ लोग आए और उनमें से पीछे बैठे हुए व्यक्ति ने सिंह के सिर में गोली मार दी । इस आक्रमण में सिंह रक्त की नदी में डूब गए । उस स्थिति में पुलिसकर्मियों ने लोगों की सहायता से चिकित्सालय भर्ती किया । वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया । सिंह केंदुआ मंडल के पदाधिकारी, साथ ही भाजपा के धनबाद के विधायक राजा सिन्हा के निकटवर्ती थे ।

हेमंत सोरेन सरकार के कार्यकाल में विधि-व्यवस्था के बारह बज गए है !

भाजपा विधायक राजा सिन्हा

– भाजपा विधायक राजा सिन्हा

इस घटना की जानकारी मिलते ही राजा सिन्हा चिकित्सालय पहुंचे । उन्होंने राज्य की गिर रही विधि-व्यवस्था की कडे शब्दों में आलोचना करते हुए कहा कि राज्य की सत्ताधारी हेमंत सोरेन सरकार के कार्यकाल में विधि-व्यवस्था के १२ बज गए हैं और अपराधी नियंत्रण के बाहर चले गए हैं ।