बेंगलुरू दंगे के प्रकरण में एस्.डी.पी.आई. और पी.एफ्.आई. का नाम लिया, तो गौरी लंकेश की भांति हत्या कर देंगे !

कर्नाटक की कन्नड समाचारवाहिनी ‘दिग्विजय’ के सूत्रसंचालक रक्षत शेट्टी को मिली धमकी !

  • धर्मांधों द्वारा एक समाचारवाहिनी के पत्रकार को हत्या की धमकी दिए जाने पर भी राजदीप सरदेसाई, रवीश कुमार, बरखा दत्त आदि कथित धर्मनिरपेक्षतावादी पत्रकार कैसे मौन साध जाते हैं !
  • इस धमकी को ध्यान में रखते हुए गौरी लंकेश की हत्या एस्.डी.पी.आई. और पी.एफ्.आई. के समर्थकों द्वारा की जाने की संभावना को अस्वीकार नहीं किया जा सकता ! गौरी लंकेश हत्या प्रकरण में हिन्दुत्वनिष्ठों के पीछे छानबीन का झमेला लगाकर उनका उत्पीडन करनेवाले पुलिस विभाग को इस दिशा में भी जांच करना चाहिए !
  • समाचारवाहिनियों के पत्रकारों ने धर्मांध संगठनों के नाम लिए; इसलिए उन्हें धमकियां दी जाना अत्यंत निंदनीय है ! कर्नाटक की भाजपा सरकार को इस प्रकरण के मूल तक जाकर राष्ट्रप्रेमी और धर्मप्रेमी पत्रकारों को आश्वस्त करना अपेक्षित है !

बेंगलुरू – यहां हुए दंगे के प्रकरण में कन्नड समाचारवाहिनी ‘दिग्विजय’के सूत्रसंचालक रक्षत शेट्टी को विदेशों से धमकीभरे दूरभाष आ रहे हैं । एक अज्ञात व्यक्ति ने दूरभाष से धमकी दी है कि यदि दंगे के संदर्भ में धर्मांध संगठन ‘सोशल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ इंडिया’ और ‘पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ का उल्लेख करेंगे, तो ‘गौरी लंकेश की भांति हत्या कर दी जाएगी ।’ सोशल डेमोक्रैटिक फ्रंट ऑफ इंडिया और कुछ कांग्रेसी नेताओं द्वारा इस दंगे को प्रोत्साहन देने का आरोप लगाया जा रहा है । इसके संदर्भ में इस समाचारवाहिनी पर समाचार प्रसारित किया गया था । उसके पश्चात रक्षत शेट्टी को धमकियां मिलने लगीं । सामाजिक माध्यमों में भी रक्षत शेट्टी को धमकी देनेवाला लेखन प्रसारित हो रहा है ।