अब केवल ईश्‍वर ही हमें कोरोना से बचा सकते हैं ! – कर्नाटक के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बी. स्‍त्रीरामुलू

ईश्‍वर केवल भक्‍तों और साधकों की रक्षा करते हैं । इसलिए यदि किसी को वास्‍तव में लगता हो कि ‘कोरोना जैसे आपातकाल में ईश्‍वर हमें बचाएं’, तो वह अभी से साधना, धर्माचरण और नीति से आचरण प्रारंभ करे !

बी. स्‍त्रीरामुलू

चित्रदुर्गा (कर्नाटक) – कोरोना के बढते प्रादुर्भाव से अब हमें केवल ईश्‍वर ही बचा सकते हैं, ऐसे उद़्‍गार कर्नाटक के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बी. स्‍त्रीरामुलू ने व्‍यक्‍त किए हैं । वे यहां पत्रकारों से बोल रहे थे । वर्तमान में कर्नाटक में कोरोना पीडितों की कुल संख्‍या ४७ सहस्र २५३ है । इनमें से १८ सहस्र ४६६ रोगी ठीक होकर घर लौट चुके हैं । राज्‍य में कोरोना के कारण ९२८ लोगों की मृत्‍यु हो चुकी है ।

बी. स्‍त्रीरामुलू आगे बोले कि ‘कोरोना के रोगियों की संख्‍या पूरे संसार में बढ ही रही है । इसलिए सबको सर्तकता बरतनी चाहिए । आप सत्ता में हों अथवा विरोधी पक्ष में, धनवान हों अथवा गरीब, यह विषाणु इस प्रकार का कोई भेदभाव नहीं करता । मुझे १०० प्रतिशत विश्‍वास है कि अगले २ महीने में रोगियों की संख्‍या बढेगी । वर्तमान में दावे किए जा रहे हैं कि सरकार अनदेखी कर रही है अथवा मंत्रियों की दायित्‍वहीनता के कारण अथवा मंत्रियों में समन्‍वय के अभाव से रोगियों की संख्‍या बढ रही है; परंतु ये सर्व आरोप तथ्‍यहीन तथा वास्‍तविकता से दूर हैं । अब केवल ईश्‍वर ही हमें कोरोना से बचा सकते हैं ।’