अजान देने के लिए भोंपू के उपयोग का विरोध करनेवाली हिन्‍दू युवती को धर्मांध द्वारा बलात्‍कार की धमकी

सरकारी तंत्र धर्मांधों की उद्दंडता मौन रहकर देखते रहते हैं, इसे ध्‍यान में रखें ! इसलिए अब समस्‍त हिन्‍दुआें को संगठित होकर ऐसे धर्मांधों पर कठोर कार्रवाई करने हेतु सरकार को बाध्‍य करना चाहिए !

नई देहली – अजान देने के लिए भोंपू का उपयोग करने का विरोध करनेवाली हिन्‍दू युवती को धर्मांध ने बलात्‍कार करने की धमकी दी है । यह संतापजनक घटना उजागर हुई है ।

एक हिन्‍दू युवती ने सामाजिक संकेतस्‍थल द्वारा ‘हाथ में फलक पकडें और उस पर अजान दें; परंतु आवाज धीमी रखें । ध्‍वनिवर्धक द्वारा आप क्‍या सिद्ध करना चाहते हैं ?’, ऐसा संदेश लिखा हुआ छायाचित्र प्रसारित किया था । कुछ दिन पूर्व मस्‍जिदों पर लगे भोंपुआें पर आपत्ति उठानेवाली मुंबई की करिश्‍मा भोसले के समर्थन में उक्‍त हिन्‍दू युवती ने यह छायाचित्र प्रसारित किया है । इस पर ‘इंस्‍टाग्राम’ का उपयोग करनेवाले धर्मांध फरदीन ने उक्‍त युवती के साथ अत्‍यंत आपत्तिजनक संभाषण किया तथा उसे बलात्‍कार की धमकी भी दी । उसने आगे कहा, ‘मैं कट्टर मुसलमान हूं और किसी के बाप से नहीं डरता ।’ फरदीन द्वारा उपयोग किए गए आपत्तिजनक शब्‍द वर्तमान में सामाजिक माध्‍यमों पर घूम रहे हैं ।

गत महीने भी सुहेल नामक धर्मांध ने किया था आपत्तिजनक भाषा में संभाषण

उक्‍त हिन्‍दू युवती ने २८ जून को इसी प्रकार का छायाचित्र ‘ट्‌वीटर’ पर भी प्रसारित किया था । तब सुहेल नामक धर्मांध ने भी उसके साथ अत्‍यंत आपत्तिजनक भाषा में संभाषण किया था ।