(कहते हैं) मंदिर बनाओगे, तो गर्दन काटकर मंदिर के सामने कुत्तों को डाली जाएंगी ! – पाक के मौलाना की हिन्दुओं को धमकी

  • पाक के अल्पसंख्यक हिन्दू किस प्रकार आंतक के साए में जीवन जी रहे हैं, यही इस घटना से दिखाई देता है ! इस संबंध में एक भी धर्मनिरपेक्षतावादी, आधुनिकतावादी, कांग्रेस, समाजवादी दल, साम्यवादी आदि मुंह नहीं खोलेंगे, यह ध्यान में रखें !
  • हिन्दूबहुल भारत में इस्लाम की सीख देनेवाले मरदसों को करोडों रुपयों का अनुदान मिलता है, तो इस्लामबहुल पाक में अल्पसंख्यक हिन्दुओं को मंदिर न बनाने के लिए धमकियां मिलती हैं । हिन्दुओं की इस दुर्दशा को परिवर्तित करने के लिए हिन्दू राष्ट्र ही आवश्यक !

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – पाकिस्तान में चंदा लेकर मस्जिदें बनाई जाती हैं और मंदिर के लिए पाकिस्तान की तिजोरी से पैसे निकालकर दिए जा रहे हैं । यदि आप मंदिर बनाएंगे, तो पाकिस्तान और यहां का समाज आपकी गरदन काटकर मंदिर के सामने घूमनेवाले कुत्तों के आगे फेंक देगा, इस प्रकार की धमकी देनेवाला पाक के एक मौलाना का ‘वीडियो’ कनाडा के पाकिस्तानी वंश के प्रसिद्ध लेखक तारिक फतेह ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है ।

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में पहला हिन्दू मंदिर बनाया जानेवाला था । उसके लिए पाक सरकार द्वारा १० करोड रुपए भी दिए जानेवाले थे; परंतु इस मंदिर का शिलान्यास होने के उपरांत किया गया निर्माणकार्य अज्ञात धर्मांध ने कुछ समय पूर्व ही तोड दिया है । इसलिए सरकार ने इस मंदिर का निर्माणकार्य स्थगित कर दिया है । यहां कृष्ण मंदिर बनाया जानेवाला था । उसके लिए एच-९ क्षेत्र में २० सहस्र वर्गफुट भूमि भी ली गई थी ।