भगवा टोपियां पहनने के कारण ही हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा कार्यवाई ! – भाजपा के सांसद अरविंद धर्मापुरी

इंदूर (निजामाबाद, तेलंगाना) यहां के पुलिसवालों द्वारा हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं पर कार्यवाई करने का प्रकरण

हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं के समर्थन में खडे रहनेवाले सांसद अरविंद धर्मापुरी का आभार ! प्रत्येक धर्मप्रेमी हिन्दू जनप्रतिनिधि यदि हिन्दुत्वनिष्ठों के समर्थन में खडा रहे, तो हिन्दू द्वेषियों को उनपर झूठे आरोप लगाने से पूर्व विचार करना पडेगा !

इंदूर (निजामाबाद, तेलंगाना) – निजामाबाद में क्या भगवा से (हिन्दुओं से) प्रतिशोध लिया जा रहा है ? कोरोना के प्रादुर्भाव का कारण बने पुराने शहर में (ओल्ड सिटीमें) कदम रखने हेतु घबरानेवाले पुलिसकर्मी, तो उन्हीं को फल बांटनेवाली हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं पर अपराध प्रविष्ट कर रहे हैं । इसका कारण केवल समिति के कार्यकर्ताओं ने पहनी हुई भगवी टोपी ही है । मैं सबसे निवेदन करता हूं कि, घर से बाहर निकलते समय यदि भगवी टोपी और भगवा मास्क न पहन पा रहे हों, तो वे तिलक लगाएं, इन शब्दों में तेलंगाना के भाजपा सांसद अरविंद धर्मापुरी ने ट्वीट कर हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं का समर्थन किया है ।

कुछ दिनों पूर्व यहां हिन्दू जनजागृति समिति के कुछ कार्यकर्ताओं ने सहायक पुलिस आयुक्त से दूरभाष पर अनुमति लेकर संचार बंदी के समय सेवा करनेवाले पुलिसकर्मियों को फल और सरबत बांटा था । इस प्रकरण में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उन पर अपराध प्रविष्ट कर उनके वाहन जप्त कर लिए थे । इस पृष्ठभूमि पर सांसद अरविंद धर्मापुरी ने पुलिस की आलोचना की है ।

हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ता सामाजिक दूरी बनाकर ही सहायता कर रहे थे ! 

सांसद धर्मापुरी आगे कहा कि कोरोना के समय सेवा करनेवाले पुलिसकर्मियों को फल एवं सरबत बांटनेवाले हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं पर अपराध प्रविष्ट कर उनके वाहन जप्त करनेवाले पुलिसकर्मी आरोप लगा रहे हैं कि कार्यकर्ताओं ने सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखी; परंतु प्रत्यक्ष में समिति के कार्यकर्ता मास्क लगाकर तथा सामाजिक दूरी बनाकर ही फल और सरबत का वितरण कर रहे थे ।